रफ्तार का कहर: हाइवा ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

Two young man died in a brutal road accident in Satna district
रफ्तार का कहर: हाइवा ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत
रफ्तार का कहर: हाइवा ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। जिले में हाइवा के कारण लोगों की लगातार मौतें हो रही हैं। गुरूवार को दोपहर हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद डाला, जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई। सड़क हादसा सलैया तालाब के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार हाइवा कहर बनकर आया और युवकों को रौंदता हुआ निकल गया।

आरोपी चालक गाड़ी लेकर फरार-
सभापुर थाना अंतर्गत सलैया तालाब के पास तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हाइवा चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रइया निवासी मान सिंह पुत्र राजाभैया सिंह 24 वर्ष और अभिषेक उर्फ श्रीराम पुत्र तेजभान सिंह 26 वर्ष गुरुवार दोपहर को सामान खरीदकर बिरसिंहपुर से घर लौट रहे थे। इस दौरान लगभग साढ़े 3 बजे जैसे ही सलैया तालाब के पास पहुंचे तभी पीछे से आए तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया, जिससे दोनों लोग उछलकर सड़क पर गिर गए और पलक झपकते ही हाइवा उन्हें रौंदते हुए निकल गया। दर्दनाक हादसे में युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं आरोपी चालक गाड़ी लेकर भाग निकला।

ग्रामीणों ने किया हंगामा-
यह खबर लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे और जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। हंगामे की खबर लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाइश देकर मृतकों के शव उठाकर अस्पताल भेजे हैं। बताया गया है कि हाइवा का उपयोग नहर में मिट्टी डालने के लिए किया जा रहा है। दिन भर दर्जना डम्पर हाइवा तूफानी रफ्तार से मिट्टी लेकर दौड़ते हैं, जिनमें हादसे का खतरा बना रहता है।

ग्रामीणों ने लगाया आरोप-
ग्रामीणों का आरोप है कि आगे चल रहे हाइवा धूल का गुबार उड़ा रहे थे, जिसके चलते परेशानी से जूझ रहे बाइक सवारों ने एक हाइवा चालक को रोककर रफ्तार कम करने के लिए कहते हुए फटकार लगा दी। इसके बाद जब दोनों लोग अपने रास्ते पर बढ़े तब तालाब के पास आगे वाले हाइवा के चालक ने एक दम से गाड़ी रोक दी, जिससे बाइक सवार टकराकर गिर पड़े और पीछे से आया दूसरा वाहन उन्हें कुचलते हुए भाग निकला।

उधर वाहन चालक की जान गई-
वहीं रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत डेंगरहट में हाइवा ने दूसरी गाड़ी के चालक को रौंद दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निजी ट्रांसपोर्ट कम्पनी के कई हाइवा अल्ट्राटेक सीमेंट की डेंगरहट स्थित खदान से पत्थर लोड करने गए थे। जहां कपिल कुशवाहा पुत्र राजू 22 वर्ष निवासी रामगढ़ थाना ताला अपनी बारी के इंतजार में गाड़ी लगाकर सामने ही जमीन पर सो गया। इस बात से अनजान हाइवा क्रमांक एमपी-19एचए-4078 के चालक ने माल लादने के बाद गुरुवार सुबह करीब पौने 5 बजे वाहन को बैक किया तो कपिल टायर के नीचे आ गया। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो चालक ने हाइवा रोक दिया पर तब तक युवक की सांसें थम चुकी थीं। इस घटना की सूचना पर पुलिस ने कायमी कर जांच शुरू कर दी है तो वाहन जब्त कर लिया है।

Created On :   25 April 2019 2:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story