comScore

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

January 23rd, 2019 00:42 IST
बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

डिजिटल डिस्क, रीवा। मेला से घर लौट रहे बाइक सवार युवकों को सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरों गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में जहां एक युवक की मौत हो गई, तो वहीं दूसरे युवक ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुयी है।

तीनों मित्र गए थे मेला घूमने-
सीधी जिले के मझौली क्षेत्र में बोलेरो की टक्कर से एक युवक की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक युवक ने संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के  शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मझौली थाना अंतर्गत मड़वास निवासी राजेन्द्र प्रसाद तिवारी पुत्र हनुमान प्रसाद तिवारी 26 वर्ष बीते दिवस गांव के ही अपने दो मित्रों के साथ मझौली मेला गया था।

तेज रपफ्तार आ रही थी बोलेरो-
पुलिस ने बताया कि बाइक में सवार होकर वापस लौटते समय रात्रि करीब 8 बजे जैसे ही बाइक मझौली पहुंची सामने से ही रही बोलेरो ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के चलते बाइक सवार छोटू पनिका पुत्र विश्वनाथ पनिका 20 वर्ष ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल राजेन्द्र और उसके मित्र राजबहोर पाण्डेय 22 वर्ष को उपचार के लिए सीधी स्थित जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जिसमें से गंभीर रूप से घायल राजेन्द्र को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि एसजीएमएच के सर्जरी वार्ड में भर्ती रहे युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया गया है कि सीधी में भर्ती राजबहोर की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो सवार गाड़ी सहित फरार बताए गए हैं।
 

कमेंट करें
iyBN3