उबर ने इंडिया में की ‘मूवमेंट’ की शुरुआत

Uber launches Movement in India to support data-driven urban planning
उबर ने इंडिया में की ‘मूवमेंट’ की शुरुआत
उबर ने इंडिया में की ‘मूवमेंट’ की शुरुआत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एप के जरिए लोगों को कैब सर्विस देने वाली कंपनी उबर ने शहरी नियोजन और डेटा केंद्रित नीति निर्धारण को समर्थन देने के लिए एक नि:शुल्क समाधान ‘मूवमेंट’ की शुरुआत की है। कंपनी ने पिछले साल इसे 10 वैश्विक शहरों में पेश किया था। इनमें लंदन और सिनसिनाटी जैसे शहर शामिल हैं। उसने कहा कि वह इसमें 12 नये शहर जोड़ने वाली है जिनमें चार भारतीय शहर होंगे। भारतीय शहरों में दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद शामिल हैं।

 

uber-driver-app-new

 

इससे पहले उबर ने अपने ड्राइवर्स पार्टनर्स के लिए एप को पूरी तरह से रिफर्बिश करके नया एप पेश किया था। कंपनी का कहना था कि उसका मकसद इसके जरिए अपने ड्राइवर्स को बेहतर एक्सपीरियंस दिलवाने का है। भारत में अभी इस एप को कोच्चि में चुनिंदा ड्राइवर पार्टनर्स और चेन्नई में कुरियर पार्टनर्स के लिए उपलब्ध करवाया गया है। कंपनी का कहना है कि वह अपने इस नए एप को देशभर में आने वाले महीनों में चरणबद्ध तरीके से शुरू करेगी।

 

उबर ने कहा कि बेंगलुरु में 100 से ज्यादा ड्राइवर्स पार्टनर्स को भी नए ग्लोबल बेटा लॉन्च का हिस्सा बनाया गया है। कंपनी का कहना है कि उसकी टीम नए एप के लिए अपने पार्टनर्स के साथ लगातार ग्रुप सेशन और इंटरेक्शन कर रही है। उबर इंडिया के सेंट्रल ऑपरेशन के हेड प्रदीप परमेशवरम ने कहा कि हमने अभी इस नए एप को ट्रायल वर्जन के तौर पर लॉन्च किया है। हम लगातार इसके एक्सपीरियंस को लेकर पार्टनर्स के जरिए फीडबैक इकट्ठा कर रहे हैं।

Created On :   15 April 2018 5:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story