हां, हमें सत्ता चाहिए... समस्या सुलझाने के लिए : उद्धव ठाकरे

Uddhav Thackeray said, yes we need to rule to solve the problem
हां, हमें सत्ता चाहिए... समस्या सुलझाने के लिए : उद्धव ठाकरे
हां, हमें सत्ता चाहिए... समस्या सुलझाने के लिए : उद्धव ठाकरे

डिजिटल डेस्क, कामठी(नागपुर)। अपने शासनकाल के दौरान देश के किसानों की समस्या एवं युवाओं के बेरोजगारों की समस्या कांग्रेस ने फैलाई थी। पिछले 5 वर्षों में मोदी सरकार द्वारा इन समस्याओं का हल निकालने का भरसक प्रयास किया गया। पूरी तरह से समस्या हल करने में कुछ वक्त और लगेगा। यह बात शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कन्हान के तेजाब कंपनी मैदान पर आयोजित जनसभा के दौरान कही। 

...तब उन्हें शर्म आई थी क्या
ठाकरे ने कहा कि राज्य में एनडीए की लहर है तथा महाराष्ट्र से ही देश को दिशा मिलती है। उन्होंने विपक्ष द्वारा जारी ‘शर्म आनी चाहिए’ इस विषय पर वोट मांगते हुए यूपीए के विज्ञापन पर टिप्पणी की। कहा-शरद पवार के मुख्यमंत्री रहते हुए कांग्रेस के शासनकाल में नागपुर में आदिवासी मोर्चे पर किए गए लाठीचार्ज में कई लोगों की जान गई, तब उन्हें शर्म आई क्या? 

कांग्रेस का घोषणा-पत्र देश को बर्बाद करने वाला
कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा-पत्र की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस का घोषणा-पत्र देश को बर्बाद करने वाला है। इस घोषणा-पत्र में देशद्रोह सं संबंधित कॉलम खत्म करने पर कहा कि इससे देश विरोधी हौसले बढ़ जाएंगे। कल हो सकता है कि दाऊद भी भारत में आकर बैठ जाए। 

किसानों की समस्या बड़ी
ठाकरे ने माना कि अभी राज्य से किसानों की समस्या का पूरी तरह हल नहीं निकाला जा सका है। यह समस्या बड़ी है, इसलिए हल निकालने में थोड़ा और समय लगेगा। 

ये थे उपस्थित
मंच पर पालकमंत्री चंद्रशेखर बवनकुले, विधायक डी. मल्लिकार्जुन रेड्डी, पूर्व विधायक आशीष जयसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव पोद्दार, कन्हान के नगराध्यक्ष शंकर चहांदे, उपाध्यक्ष डा. मनोहर पाठक, शिवसेना जिला प्रमुख संदीप इटकेलवार, वर्धराज पिल्ले, मनोज चवरे, संजय मुलमुले, आदि उपस्थित थे। दिलीप देशमुख, रंजीत सफेलकर, राजू भास्कर प्रमुखता से उपस्थित थे। सभा को संबोधित करते हुए पालकमंत्री चंद्रशेखर बवनकुले ने राज्य तथा केंद्र में किसानों तथा अन्य वर्गों के लिए चलाई जा रही जनकल्याण योजनाओं के बारे में जानकारी दी। इन योजनाओं को भविष्य में भी अमलीजामा पहनाने की बात कही। इसके पहले कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर प्रकाश तिवारी, जयराम मेहरकुले, अतुल हजारे, हीरालाल गुप्ता, नंदा लोहाबरे, राधेश्याम हटवार सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

Created On :   8 April 2019 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story