comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मोटर साइकिल सवार सरपंच को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 14th, 2019 20:47 IST

1.2k
0
0
मोटर साइकिल सवार सरपंच को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क, उमरिया। मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे सरपंच को तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। इस सड़क हादसे में सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि नौरोजाबाद थाना के विंध्या कॉलोनी मोड़ में गुरुवार शाम बाइक सवार युवक को कोयला से लोड ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार के सिर के परखच्चे उड़ गए। युवक को रौंदते हुए ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना का कारण मोड़ पर ढाल में तेज रफ्तार से वाहनों का गुजरना बताया जा रहा है। पुलिस ने मौका स्थल पर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है।

घर लौट रहा था मृतक
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मरदरी निवासी हुकुम सिंह गांव में वर्तमान सरपंच है। घटना की शाम बाइक से विंध्या होते वह घर लौट रहा था। दतिया नाला समीप पहुंचते ही सामने से कोयला लोड ट्रक आ गया। जब तक दोनों चालक कुछ समझ पाते, इतने में अनियंत्रित ट्रक हुकुम सिंह को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक का चका उसे रौंदता हुए गुजर गया। मौके पर शरीर का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया। प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने भाग रहे ट्रक की सूचना पुलिस को दी। दर्दनाक हादसे में हुकुम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। मरदरी से लेकर नौरोजाबाद में मौत का सन्नाटा छाया रहा।

गांव में शोक का महौल
घटना के बाद से गांव में शोक का महौल व्याप्त है। लोगों का कहना है कि मृतक सरपंच काफी मिलनसार व्यक्ति थे। गांव के हर व्यक्ति के सुख और दुख में हमेशा खड़े रहते थे। उनके इस तरह जाने से गांव के लोगों को सदमा लगा है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download