अंपायर के गलत फैसले पर भड़के कोहली, कहा-IPL है क्लब क्रिकेट नहीं 

Umpires should keep their eyes open, this is not club cricket: Virat Kohli
अंपायर के गलत फैसले पर भड़के कोहली, कहा-IPL है क्लब क्रिकेट नहीं 
अंपायर के गलत फैसले पर भड़के कोहली, कहा-IPL है क्लब क्रिकेट नहीं 

डिजिटल डेस्क, बेंगलोर। मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ IPL-12 में गुरुवार को 6 रन से हार झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली अंपायर के फैसले से नाखुश नजर आए। दरअसल, बेंगलोर की पारी का आखिरी ओवर लसिथ मलिंगा डाल रहे थे और उनके ओवर की आखिरी गेंद नो-बॉल थी, लेकिन अंपायर एस.रवि ने इसपर ध्यान नहीं दिया और मुंबई ने मैच जीत लिया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी अंपायर के इस फैसले से नाखुश हैं। क्रिकेट के दिग्गज भी IPL में इस स्तर की अंपायरिंग की अलोचना कर रहे हैं। वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर इस मामले की जमकर अलोचना कर रहे हैं।

मैच के बाद कोहली ने कहा, हम IPL खेल रहे हैं न कि क्लब क्रिकेट का कोई मैच। अंपायरों को अपनी आंखें खुली रखकर अंपायरिंग करना चाहिए। करीबी मैचों में अगर इस तरह के फैसले आते रहे तो मैं नहीं जानता कि क्या होगा। अंपायरों को अधिक सजग होना चाहिए था। कोहली ने यह भी माना कि उनकी टीम के गेंदबाजों को मुंबई के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी। कोहली ने कहा, जब वह 145 पर 7 विकेट खो चुके थे तब हम अच्छा कर सकते थे। आखिरी के कुछ ओवर हमारे लिए खतरनाक साबित हुए। 

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में बेंगलोर 20 ओवर में 5 विकेट पर 181 रन ही बना पाई। यह मैच आखिरी ओवर की आखिरी गेंद तक गया था। जिसमें मुंबई ने बाजी मारी।

Created On :   29 March 2019 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story