comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'वर्ल्ड टॉयलेट डे' पर UN ने दिया भाषण देने के लिए आमंत्रण

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 05th, 2017 13:28 IST

519
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रेप के आरोप में जेल की हवा खा रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम और उनकी कथित बेटी हनीप्रीत को सयुंक्त राष्ट्र (UN) ने एक ट्वीट कर वर्ल्ड टॉयलेट डे पर भाषण देने के लिए आमंत्रित किया है। वर्ल्ड टॉयलेट डे 19 नवंबर को मनाया जाता है। आपकों बता दें कि UN ने इस  ट्वीट को अपने ट्वीटर अकाउंट से डीलीट कर दिया है। गौरतलब है कि हनीप्रीत को मंगलवार को ही पंजाब पुलिस ने बठिंडा से गिरफ्तार किया है।

सयुंक्त राष्ट्र के साफ पानी और शौचालय के लिए काम करने वाले संगठन ने बुधवार सुबह ट्वीट किया, ''डियर, हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम हमें उम्मीद है कि आप वर्ल्ड टॉयलेट पर अपनी बात रखें।''

पिछले 38 दिन से फरार डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की 'दुलारी' हनीप्रीत आखिरकार पुलिस के हाथ लग ही गई। हरियाणा पुलिस ने उसे जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया है, लेकिन गिरफ्तारी से पहले वह मीडिया के सामने आने से नहीं चूकीं। हनीप्रीत का मीडिया को दिया इंटरव्यू अचानक चर्चा में आ गया है। हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम को वह पापा कहती है और दोनों के बीच ऐसा कोई संबंध नहीं है जैसा कि अब दिखाया जा रहा है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर