comScore

मोबाइल पर पोर्न दिखाकर मुंह बोले मामा ने 4 साल की बच्ची से किया रेप

मोबाइल पर पोर्न दिखाकर मुंह बोले मामा ने 4 साल की बच्ची से किया रेप

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  वाड़ी थानांतर्गत एक आरोपी ने चार साल की मासूम बच्ची को अपने मोबाइल फोन पर  पोर्न दिखाकर उससे जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी का नाम भूषण डाहाट है। वह स्कूल की महिला चपरासी का भाई है। आरोपी ने घटना को रेजिडेंसियल बिल्डिंग की पार्किंग में रविवार को अंजाम दिया। उसके बाद फरार हो गया। जब बच्ची ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी, तो उसके बाद मामला वाड़ी थाने पहुंचा। भूषण की तलाश पुलिस कर रही है। घटना को लेकर नागरिकों में काफी रोष हैं।

घर में किसी के न रहने का उठाया फायदा
वाड़ी पुलिस के अनुसार एक महिला की चार वर्षीय बच्ची के साथ उसकी सहेली के आरोपी भाई भूषण डाहाट ने काचीमेटी परिसर में ब्लू फिल्म दिखाकर जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी को बच्ची मामा कह कर पुकारती थी। आरोपी करीब दो माह से अपनी बहन के घर रह रहा था। पीड़ित बच्ची को उसकी  मां अपनी सहेली के घर पर छोड़कर दूसरों के यहां बर्तन मांजने गई थी। रविवार को सहेली के घर पर नहीं रहने के बाद भी उसने अपनी बेटी को उसके छोड़कर चली गई। चर्चा है कि बच्ची ने आरोपी मामा से भूख लगने की बात कही, तो वह उसे मैगी खिलाने के बहाने ले गया और मौका पर घटना को अंजाम दिया। 

दो महीने से बहन के घर में रहता था आरोपी 
पीड़िता की मां और आरोपी की बहन करीब 10 साल से एक-दूसरे को पहचानती हैं। आरोपी की बहन जिस स्कूल में काम करती है, उसी स्कूल के मैदान परिसर में कमरे में रहती है। सहेली के घर को सुरक्षित जगह मानकर बेटी को छोड़कर चली जाती थी, क्योंकि बच्ची की देखरेख करने वाला कोई नहीं थी। पीड़िता का पिता भी सुबह मजदूरी करने चला जाता था। चर्चा है कि आरोपी अपनी बहन की सहेली पर भी बुरी नजर रखता था। उसकी बहन की सहेली ने उसे समझाया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

कमेंट करें
fDhMm