अनियंत्रित कार ने चार बहनों को रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर

Uncontrolled car rammed four sisters playing in the house garden
अनियंत्रित कार ने चार बहनों को रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर
अनियंत्रित कार ने चार बहनों को रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। यहां आंगन में खेल रहीं चार सगी बहिनों को आज सुबह एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे में दो की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अस्पताल में जीवन और मौत के बीच झूल रहीं हैं। इस संबंध में बताया गया है कि पुलिस उपथाना घुवारा के कच्छयाखेरा गांव मे एक तेज रफ्तार कार ने आंगन में खेल रही चार बच्चियों को रौंद दिया। जिससे दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं दो बच्ची गंभीर घायल है जिन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक है।

बड़ी बहिनों की हुई मौत
कच्छयाखेरा में सीताराम कुशवाहा अपनी कृषि पर आश्रित परिवार है। जिसके चार बेटियां है जो अपने आंगन में खेल रही थी। तभी 12 बजे के लगभग वेगन आर एमपी 04 सीटी 1587 ने अनियंत्रित होकर आंगन में धूप में खेल रही बच्चियों को रौंद दिया। जिसमे मौके पर आसमी पिता सीताराम कुशवाहा उम्र 4 साल, मनीषा पिता सीताराम कुशवाहा 5 साल की मौत हो गयी।

वहीं सीताराम की दो बेटी नीतू उम्र 3 साल और पार्वती उम्र 2 साल गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। इनकी हालात नाजुक है। पुलिस ने कार जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उपथाना प्रभारी दीपक यादव का कहना है कि वाहन को जब्त कर लिया है घायलों का इलाज जारी है। हादसे की बारीकी से जांच के बाद कार्यवाही होगी।

इनामी बदमाश को पुलिस ने पकड़ा
हरपालपुर-जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना प्रभारी आर के परस्ते एस आई भुवनेश शर्मा पीएसआई विकास सिंह आरक्षक ब्रजपाल सिंह,अवधेश मीणा, हत्या के प्रयास बालात्कार के आरोपी 5 हजार के इनामी इनामी जिला बदर बदमाश को थाना पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने में सफलता प्राप्त की। पकड़े गये आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां आरोपी को जेल भेज दिया गया। थाना पुलिस से मिली जानकारी अनुसार खलक सिंह राजपूत पिता भगवान सिंह उम्र 32 को कैथोकार गांव में छिपे होने की मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

Created On :   16 Jan 2019 9:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story