comScore

दर्दनाक हादसा : घर में घुसा ट्रक, 9 लोगों की मौत

February 21st, 2018 21:38 IST

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बुधवार सुबह जबलपुर में एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि सभी लोग एक ही परिवार के हैं। भीषण हादसा शहर के नजदीक शारदा नगर बरेला के पास हुआ है। हादसे में कई लोगों के गंभीर रुप से घायल होने की भी खबर है।


बताया जा रहा है कि हादसा बुधवार सुबह उस वक्त हुआ, जब एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मकान में जा घुसा। इस हादसे में घर में सो रहे एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई । वहीं हादसे में 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में घर के पास बनी एक दुकान को भी क्षति पहुंची है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। इस कारण ड्राइवर ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो बैठा।
 

लोगों ने किया हंगामा

वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस टीम और वाहनों पर पथराव कर दिया। इशके साथ ही वाहनों में आग भी लगा दी।  खबर मिलते ही कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों से मुलाकात की है। वहीं मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

सीएम शिवराज ने जताया दुख

हादसे की खबर लगते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने ट्वीट कर दुर्घटना को दुखद बताया है और मृतकों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। इसी के साथ ही सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को एक-एक लाख और घायलों को 25-25 हजार की सहायता देने की घोषणा की है। वहीं कलेक्टर और अधिकारियों को घायलों के इलाज के लिए उचित इतंजाम करने के निर्देश दिए हैं। 
 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 41 | 23 April 2019 | 08:00 PM
CSK
v
SRH
M. A. Chidambaram Stadium, Chennai