comScore

बारात में घुसा ट्रक ,एक महिला की मौत , कई घायल

बारात में घुसा ट्रक ,एक महिला की मौत , कई घायल

डिजिटल डेस्क, कटनी। तेज रफ्तार ट्रक ने पिछली रात बारात में घुसकर ऐंसा तांडव मचाया एक महिला की मृत्यु हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । चालक नशे में धुत था जिसके कारण वह वाहन पर नियंत्रण नहीं कर सका। कुठला थानांतर्गत नंदन कानन गार्डन के समीप हुई घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक प्रौढ़ को अपना हाथ गवांना पड़ गया। एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल है। वहीं दर्जनों बारातियों को भी मामूली चोटें आईं।

बारातियों ने बमुश्किल  ट्रक पर पाया काबू

बारात के बीच तांडव मचा रहे ट्रक को अफरा-तफरी के बीच बमुश्किल बारातियों ने रोका और पुलिस को सूचना दी। घटना की खबर मिलने पर  पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने शीला कोल को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम कराया और मर्ग प्रकरण दर्ज कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल सुखदेव साहू व शुक्को बाई को एमजीएम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उन्हें गहन उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी चालक हरिराम पिता श्यामलाल अठ्या निवासी बटियागढ़ दमोह को गिरफ्तार कर लिया है जिसने बताया कि वह ट्रक लेकर कटनी से दमोह जा रहा था।

रात साढ़े 12 बजे मची चीख पुकार

घटना के संबंध में हासिल जानकारी अनुसार कृषि उपजमंडी मार्ग पर मोर्य परिवार के यहां विवाह समारोह था। शाहनगर से बारात कटनी आई थी। जब बारात रात साड़े 12 बजे के करीब अगवानी के लिए जा रही थी उसी दौरान कटनी से दमोह की तरफ जा रहा ट्रक क्रमांक एमपी 20 एच 1786 अनियंत्रित गति से वहां से गुजरा और बारातियों को कुचलना शुरू किया। इस दौरान रोड लाइट ले जा रही शीला कोल पति मदन कोल (40), निवासी बरगवां, चंदी की दफाई ट्रक की चपेट में आ गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई। रोड लाइट ले जा रही दूसरी महिला शुक्को बाई पति विश्राम कोल (48)को भी ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे उसका एक हाथ फैक्चर हो गया। इसके बाद ट्रक ने सुखदेव पिता रामदास साहू (45) को टक्कर मारी जिसके कारण प्रौढ़ का हाथ ट्रक के पहियों की चपेट में आकर कट गया।
 

कमेंट करें
AcYCZ