साइकिल सवार गार्ड को अज्ञात ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत 

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
साइकिल सवार गार्ड को अज्ञात ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत 

 डिजिटल डेस्क छतरपुर । शहर में मंगलवार की रात आठ बजे के लगभग ओरछा रोड थाना अंतर्गत गौरगांय तिराहे के पास साइकिल सवार सिक्योरिटी गार्ड को अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया, एक्सीडेंट इतना भयावह था कि गार्ड का सिर धड़ से अलग हो गया और पूरी सड़क  पर रक्त बिखर गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने डायल 100 और 108 एंबुलेन्स को सूचना दी। मगर एक घंटे बीत जाने के बाद जब मौके पर कोई सहायता नहीं पहुंची तब आसपास के ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया। हाईवे जाम होते ही गौरगांय से छतरपुर तक का ट्रेफिक पूरी तरह से ठप हो गया। तब जाकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया तब जाम खुला। 
जानकारी के अनुसार मृतक जगदीश पिता मुन्नीलाल चौबे उम्र 57 साल निवासी धमौरा, शहर की एक टाउनशिप में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। वह रात की डय़ूटी करने के लिए धमौरा से साइकिल पर छतरपुर के लिए निकला था।  तभी अचानक छतरपुर से नौगांव की ओर जा रहे अज्ञात ट्रक ने गौरगांय के पास साइकिल सवार गार्ड को रौंद डाला। घटना भयावह होने के बावजूद ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस नहीं पहुंची, तब ग्रामीणों ने आक्रोश दिखाते हुए चक्काजाम कर दिया। जाम की सूचना पर सीएसपी उमेश शुक्ला सहित पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। ग्रामीण ट्रक को पकडऩे और दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। इस पर सीएसपी ने जल्द ट्रक को ढूंढकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सीएसपी के आश्वासन पर जाम खुल सका। 
क्षत-विक्षत हो गया शव 
ट्रक ने साइकिल सवार को इतनी बुरी तरह से रौंदा कि मौके पर साइिकल सवार गार्ड के शव के परखच्चे उड़ गए। शव के कई टुकड़े सड़क पर बिखर गए। जिन्हें किसी तरह ग्रामीणों से चादर से ढंका। ओरछा रोड थाने से घटना स्थल महज तीन किमी होने पर भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची वही डायल 100 भी जाम लगने पर मौके पर नहीं गई। इससे पुलिस की लापरवाही साफ तौर पर सामने आई।
 

Created On :   13 Nov 2019 9:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story