केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिए राजनीति से संन्यास के संकेत

Union Minister Giriraj gave indications of retirement from politics
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिए राजनीति से संन्यास के संकेत
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिए राजनीति से संन्यास के संकेत
हाईलाइट
  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा
  • उनकी राजनीतिक पारी अब समाप्त होने वाली है
  • सिंह ने कहा
  • वे राजनीति में जो करना चाहते थे
  • वह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा कर दिया है

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने राजनीति से संन्यास लेने के संकेत दिए हैं। उन्होंने मंगलवार को कहा कि, उनकी राजनीतिक पारी अब समाप्त होने वाली है। वे राजनीति में जो करना चाहते थे, वह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा कर दिया है।

अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले सिंह ने मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी पारी मेरे राजनीतिक जीवन की भी अंतिम पारी है। मैं राजनीति में मंत्री-विधायक बनने नहीं, कुछ मकसद व सपनों के साथ आया था। सपना था, जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वह कश्मीर हमारा हो।

भाजपा के फायर ब्रांड नेता माने जाने वाले सिंह ने आगे कहा, जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाना मेरा मकसद था। नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के आरंभ में ही अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाकर इस मकसद को पूरा कर दिया है। सिंह ने कहा, जनसंख्या नियंत्रण के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से घोषणा कर दी है।

उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इन पांच वर्षों में हम सभी कार्यकर्ताओं की उम्मीदें पूरी हो जाएंगी। इसके बाद राजनीति करने का मेरा क्या उद्देश्य होगा? उल्लेखनीय है कि सिंह की पहचान कट्टर हिंदू नेता के तौर पर होती है। सिंह बिहार में भी मंत्री का पद संभाल चुके हैं।

 

Created On :   24 Sep 2019 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story