comScore

तीसरी बार बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, डॉक्टरों की सलाह पर शिमला में कर रहे आराम

तीसरी बार बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, डॉक्टरों की सलाह पर शिमला में कर रहे आराम

हाईलाइट

  • फिर अचानक खराब हुई गडकरी की तबीयत
  • डॉक्टरों की सलाह पर शिमला में मना रहे हैं छुट्टियां
  • होटल के हॉल में पहुंचते ही बेहोश हो गए केंद्रीय मंत्री

डिजिटल डेस्क, शिमला। केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता नितिन गडकरी की हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में तबियत खराब हो गई, जिसके बाद डॉक्टरों की  एक टीम ने उनका चैक अप किया, बताया जा रहा है कि गडकरी की तबीयत में फिलहाल सुधार है। ये तीसरी बार है, जब गडकरी की तबीयत अचानकर खराब हुई है।

गडकरी इस वक्त शिमला में हैं, बुधवार को किन्नौर इलाके में जनसभा को संबोधित करने के बाद वो छरबड़ा क्षेत्र में फाइव स्टार होटल वाइल्ड फ्लावर पहुंचे, होटल के हॉल में पहुंचते ही उनका रक्तचाप कम हो गया, जिसके बाद वो बेहोश हो गए। केंद्रीय मंत्री का चैकअप करने शिमला हॉस्पिटल और इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज की टीम पहुंच गई, चैकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हें स्वस्थ्य बताया। बता दें कि गडकरी अपनी पत्नी कंचन के साथ शिमला पहुंचे 

इससे पहले गडकरी की तबीयत महाराष्ट्र के शिर्डी में भी खराब हो गई थी, वो अहमदनगर से शिवसेना प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे थे। गडकरी दो दिन पहले ही शिमला पहुंचे हैं, उन्हों सोमवार और मंगलवार को छराबड़ा के फाइव स्टार होटल में आराम किया। शाम के समय हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी गडकरी का हाल चाल जानने होटल पहुंचे।
 

कमेंट करें
nXdSW