comScore

खुले में ''सिंचाई'' करते पाए गए कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह

July 27th, 2017 15:59 IST
खुले में ''सिंचाई'' करते पाए गए कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह

एजेंसी, पटना/ मोतिहारी। मोदी सरकार के स्वच्छता के बीच केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खुले में पेशाब करते नजर आ रहे हैं। पृष्ठभूमी में लाल बत्ती लगी हुई गाडी भी खड़ी है। 

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की जमकर आलोचना हो रही है। इसे मोदी के स्वच्छता अभियान का खुलेआम उलंघन बताया जा रहा है। गौरतलब है कि कृषि मंत्री ईद के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र मोतिहारी आए थे। शायद यह तस्वीर उसी समय की है। अलबत्ता कृषि मंत्री अपनी तस्वीर के बारे में टिप्पणी करने के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएं हैं। हालांकि मोतिहारी में उनके परिजन वायरल हो रही उस तस्वीर की यह कहते हुए निंदा कर रहे हैं कि पेशाब करना मानव जाति की प्रकृति प्रदत्त मांग है। ऐसे में ऐसी घटनाओं को विवाद का विषय नहीं बनाना चाहिए, क्योंकि सभी जगह पेशाब घर उपलब्ध नहीं है।

राधामोहन सिंह चौथी बार मोतिहारी से सांसद बने हैं। बिहार के बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय भी इस तस्वीर पर कुछ कहने से बाख रहे हैं, वहीं आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है कि कृषि मंत्री सुखार प्रभित खेत्र में सिंचाई योजना की शुरुआत करते हुए।।।।उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को गति दी। 

Loading...
कमेंट करें
ZY2e1
Loading...
loading...