UIDAI ने निकाली अधिकारी से चपरासी तक के लिए नौकरी

Unique Identification Authority of India opens vacancies
UIDAI ने निकाली अधिकारी से चपरासी तक के लिए नौकरी
UIDAI ने निकाली अधिकारी से चपरासी तक के लिए नौकरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश का सबसे जरूरी डोक्यूमेंट आधार कार्ड बनाने वाली अथॉरिटी यूनिक आइडेंटिफिकेशन अथॉरिटी (UIDAI) ने नौकरियां निकाली हैं। UIDAI ये नौकरियां अधिकारी से लेकर ऑफिस ब्वॉय के लिए हैं। इन पदों पर लोगों से आवेदन मंगाए गए हैं। संस्‍था की ओर से डिप्टी डायरेक्टर, सीनियर अकाउंट ऑफिसर, असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर, प्राइवेट सेक्रेटरी, असिस्‍टेंट सेक्‍शन ऑफिसर के पद पर नौकरी निकाली गई है। अगर आप भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो जल्द ही आवेदन दे दें। आप देश के किसी भी हिस्‍से में रहते हैं तो इन पोस्‍ट के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं। ये वैकेंसी देश के अलग-अलग शहरों में हैं। सैलरी 5200 रुपए से लेकर 40000 रुपए तक मिल सकती है। विभिन्न पदों पर सैलरी अलग-अलग है। UIDAI ने अपने हैदराबाद, नई दिल्‍ली, मानेसर, गुआहाटी, बंगलुरु, रांची, चंडीगढ़ और मुंबई सेंटर के लिए वैकेंसी निकाली हैं। 

ये भी पढ़े-छोटे भाई को कर्ज से उबारेंगे मुकेश अंबानी, RCom का इंफ्रास्ट्रक्चर खरीदेगी Jio

कैसे करें अप्‍लाई?

वैंकेंसी से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के लिए आप UIDAI की वेबसाइट uidai.gov.in पर जाएं। यहां आप about UIDAI के टैब पर क्लिक करें। इसमें करेंट वैकेंसी का ऑप्शन दिखाई देगा। यहां क्लिक करने के बाद आपको हर वैकेंसी का नोटिफिकेशन मिल जाएगा।

UIDAI की ओर से निकाले गए पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 5 फरवरी 2018 है। अगर आप इन वैंकेंसीज के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं तो आप भी जल्द से जल्द आवेदन करके मौके का फायदा उठा सकते हैं। हर वैंकेंसी के लिए अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख अलग-अलग है।

क्या है क्वालिफिकेशन?

अलग-अलग पदों के लिए योग्यता अलग है। ग्रेजुएट से लेकर बीएसटी और डिप्‍लोमा होल्‍डर्स के लिए भी नौकरी निकली हैं। कुछ नौकरी डेप्‍यूटेशन के आधार पर भरी जाएंगी। अगर आप किसी केंद्र सरकार की नौकरी में हैं तो भी इन पदों के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं।

 

Created On :   31 Dec 2017 7:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story