comScore

हादसे में चार युवकों की मौत, बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

July 22nd, 2019 18:26 IST
हादसे में चार युवकों की मौत, बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

डिजिटल डेस्क, उमरिया। नौरोजाबाद से पाली हाईवे रूट में सोमवार की दरमियानी रात दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार चार युवकों को अंधेरे में अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में वाहन सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य गंभीर हालत में पाली ले जाया गया, जहां उसकी भी सांसे थम गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परीक्षण कर परिजनों को सौंप दिया गया था।

बाइक पर सवार थे 

पुलिस ने बताया रात करीब डेढ़ बजे चार युवक पल्सर बाइक से नौरोजाबाद होते पाली आ रहे थे। नगर प्रवेश से पहले पेट्रोल पंप समीप उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मौके पर चारों लहूलुहान होकर हाईवे पर बिछ गए। स्थल पर खून की धार बहने लग गई। वाहन क्रमांक एमपी 18 एम 5673 के परखच्चे उड़ गए। घायलों में पाली निवासी आदित्य पिता अशोक कोल (17), नीरज पिता शिवनारायण (18), राजेश प्रजापति पिता नरेश (19) तथा सोनू पिता मुन्ना प्रजापति (18) सभी अचेत होकर हाईवे में ही बेसुध पड़े रहे। राहगीरों ने स्थानीय पुलिस व 108 वाहन को सूचना देकर इन्हे अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। एंबुलेंस की टीम ने तीन नव युवकों को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया। वहीं एक गंभीर को बचाने के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया, लेकिन सिर में गंभीर चोट आने से उसे नहीं बचाया जा सका।

पाली में ननिहाल था मृतकों का

घटना में मृत युवकों के परिजनों ने बताया राजेश प्रजापति का पाली वार्ड क्रमांक नौ ननिहाल था। मृतक के पिता का छह माह पूर्व ही स्वर्गवास हुआ था। राजेश घर में मां का एकलौता सहारा था लेकिन देर रात हुई घटना ने घर के चिराग को ही बुझा दिया। मृतक सोनू राजेश का ममेरा भाई भी था। इस तरह वार्ड क्रमांक नौ में प्रजापति परिवार के दो बेटों की मौत से पूरे इलाके में सन्नाटा छाया रहा।

वाहन चालक फरार 

दर्दनाक हादसे से जहां पूरा नगर शोकाकुल है। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले वाहन का अभी तक कोई सुराग नहीं पता चल पाया है। पुलिस का कहना है टक्कर किसी तेज रफ्तार बड़े वाहन से हुई है। इसलिए मौके पर ही बाइक सवारों की मौत हो गई। रात से ही थाना क्षेत्रों में सूचना दे दी गई है। दूसरी ओर सोमवार सुबह 9 बजे तक चारों शवों का पीएम होने के बाद मृतक के परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।
 

इनका कहना है 

रात तकरीबन डेढ़ बजे घटना की सूचना प्राप्त हुई थी। पेट्रोल पंम के पास चार युवक लहूलुहान मिले थे। इनमे तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक ने अस्पताल में दमतोड़ा। आरोपी वाहन की सरगर्मी से तलाश जारी है। राजेश चंद मिश्रा, टीआई बिरसिंहपुरपाली
 

कमेंट करें
3xgVQ