उन्नाव गैंगरेप केस: आरोपी विधायक के गुंडे गांववालों को दे रहे धमकी, दो लापता

Unnao gangrape case mla goons giving threat to villagers 2 missing
उन्नाव गैंगरेप केस: आरोपी विधायक के गुंडे गांववालों को दे रहे धमकी, दो लापता
उन्नाव गैंगरेप केस: आरोपी विधायक के गुंडे गांववालों को दे रहे धमकी, दो लापता

डिजिटल डेस्क, उन्नाव। उन्नाव गैंगरेप केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता के चाचा ने कहा है कि एमएलए के गुंडे गांव में लोगों को धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही दो लोगों के गायब होने का दावा भी किया जा रहा है। पीड़िता के चाचा के मुताबिक विधायक के भाई अतुल सिंह जेल से ही अपने लोगों को गांववालों को धमकाने का निर्देश दे रहे हैं। गांव वालों को मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। 

 

28 अप्रैल तक हिरासत में रहेंगे सेंगर 

पीड़िता के चाचा ने बताया कि शनिवार को विधायक कुलदीप सिंह के गुंडे दो गाड़ियों से गांव पहुंचे थे। उन्होंने गांववालों को धमकी भी दी। बता दें कि उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक सेंगर को पूछताछ के लिए सात दिन की रिमांड में भेजा गया है। दूसरी ओर कुलदीप सिंह सेंगर दावा कर रहे हैं कि घटना के दिन वह उन्नाव में नहीं थे। अदालत ने सेंगर को 28 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रखने का निर्देश दिया। उसके बाद उन्हें हिरासत में देने की CBI की अपील को मंजूरी दी है। सीबीआई ने सेंगर को रिमांड पर लेने की अर्जी में कहा कि चूंकि आरोपी विधायक सत्तारूढ़ दल का है लिहाजा उसके द्वारा मौखिक और दस्तावेजी सुबूतों को प्रभावित किए जाने की पूरी आशंका है। 

 

शशि सिंह भी गिरफ्तार

बता दें कि सीबीआई ने इस मामले में शशि सिंह नाम की एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। इस महिला पर घटना के दिन पीड़िता को बीजेपी विधायक के पास ले जाने का आरोप है। पीड़िता का मां ने शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जब विधायक उसकी बेटी से बलात्कार कर रहा था उस वक्त शशि सिंह गार्ड बनकर कमरे के बाहर खड़ी थी। पीड़िता की मां की शिकायत अब सीबीआई की एफआईआर का हिस्सा है। 

 

विपक्ष ने साधा निशाना

वहीं विपक्ष इस मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमलावर बना हुआ है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ उन्नाव बलात्कार मामले में "असली दोषी" हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी एक बयान में इलाहाबाद हाई कोर्ट की टिप्पणी का हवाला दिया और आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "उन्नाव में जिस युवती के साथ जून , 2017 में कथित तौर पर बलात्कार किया गया, जिसने मुख्यमंत्री की चौखट पर गुहार लगाई और यहां तक कि आत्मदाह का प्रयास किया उसके असली दोषी कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट उर्फ आदित्यनाथ हैं।" 
 

Created On :   15 April 2018 9:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story