योगी ने दी तेलंगाना से भगाने की धमकी, ओवैसी बोले- आ जाओ मैदान में

up cm yogi adityanath says owaisi will have to flee from telangana
योगी ने दी तेलंगाना से भगाने की धमकी, ओवैसी बोले- आ जाओ मैदान में
योगी ने दी तेलंगाना से भगाने की धमकी, ओवैसी बोले- आ जाओ मैदान में
हाईलाइट
  • इस चुनौती को स्वीकारते हुए ओवैसी ने योगी को मैदान में बुलाने की हुंकार भरी है।
  • ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा योगी को अपने हर जलसे में जवाब सुनने के लिए कहा है।
  • योगी आदित्यनाथ ने AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना से भगाने की धमकी दी है।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना और राजस्थान में आगामी 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले विवादित बयानों का दौर चरम पर है। कांग्रेस, बीजेपी और AIMIM समेत तमाम पार्टियों के नेता एक के बाद कई विवादित बयान दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में भगवान हनुमान को दलित बताने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना से भगाने की धमकी दी है। इस चुनौती को स्वीकारते हुए ओवैसी ने योगी को मैदान में बुलाने की हुंकार भरी है। ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा योगी से अपने हर जलसे में जवाब सुनने के लिए कहा है।

योगी ने तेलंगाना के तंदूर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं आपको भरोसा देता हूं कि अगर बीजेपी राज्य में सरकार बनाती है तो ओवैसी को यहां से भागना पड़ेगा। ओवैसी को तेलंगाना से उसी तरह भागना पड़ेगा जैसे हैदराबाद के निजाम राज्य छोड़कर भागे थे।" योगी के इस बयान पर ओवैसी ने ट्वीट कर जवाब दिया। ओवैसी ने लिखा, "शाम 7 से 10 बजे तक होने वाले हर जलसे में मेरा जवाब जरूर सुनो।"

बता दें कि इन दिनों चुनाव को लेकर विवादित बयानों का दौर चल पड़ा है। एकतरफ जहां बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने ओवैसी का सिर धड़ से अलग करने के बाद संतुष्ट होने की बात कही थी। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी जाति पूछ डाली थी। इतना ही नहीं कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेम्वर ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी के पिता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। 

। बता दें कि बता दें कि तेलंगाना के 119 और राजस्थान के 200 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को वोटिंग की जाएगी। जबकि 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 19 नवंबर थी। 

Created On :   2 Dec 2018 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story