यूपीः BJP विधायक पर जानलेवा हमला, थाने में छिपकर बचाई जान

UP deadly attack on BJP legislator nand kishore at Hindon Bridge
यूपीः BJP विधायक पर जानलेवा हमला, थाने में छिपकर बचाई जान
यूपीः BJP विधायक पर जानलेवा हमला, थाने में छिपकर बचाई जान

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर नकेल कसने के दावे कर रहे हैं। वहीं अपराधी भी लगातार वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। यह घटना उस वक्त हुई जब विधायक गाजियाबाद से लौट रहे थे। गाजियाबाद के लोनी कस्बे के विधायक नंदकिशोर गुर्जर जैसे ही हिंडन नदी के पुल के पास पहुंचे, दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी।  

 

 

संघ की बैठक से लौट रहे थे वापस

विधायक के निजी सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की और कार भगाकर फर्रुखनगर चौकी पहुंचे। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया। बता दें कि नंदकिशोर गुर्जर मेरठ के मवाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक से वापस अपने गनौली गांव लौट रहे थे। दोनों ओर से हुई फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बदमाशों की एक गोली विधायक की गाड़ी के साइड मिरर में लगी है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी है।  

पुलिस ने सुरक्षित पहुंचाया घर

पुलिस ने देर रात तक घटनास्थल का निरीक्षण भी किया और सुरक्षा के साथ विधायक को घर भी पहुंचाया। विधायक के साथ उनके साथ ड्राइवर और दो गनर थे। थाना साहिबाबाद के एसएचओ राकेश सिंह भी घटना की सूचना मिलते ही फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एचएचओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने फर्रुखनगर के जंगल एरिया में बदमाशों की तलाश भी की, लेकिन किसी का कोई सुराग नहीं मिला। 

 

चर्चा में बने रहते हैं विधायक नंदकिशोर गुर्जर

विधायक बनने से पहले भी नंदकिशोर गुर्जर सुर्खियों में रहे हैं। छात्र राजनीति से शुरुआत करने वाले नंदकिशोर ने कॉलेज से लेकर विश्वविद्यालय तक लंबी लड़ाई लड़ी है। नंदकिशोर गुर्जर युवाओं में बेहद लोकप्रिय हैं। वह लोनी इलाके में कट्टर हिंदुवादी छवि वाले बीजेपी नेताओं में गिने जाते हैं। नंदकिशोर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के करीबी हैं। वह सीएम योगी के भी खास है, विधानसभा चुनाव से पूर्व योगी आदित्यनाथ ने उनके लिए लोनी में सभा की थी।

 

Created On :   18 Jun 2018 12:43 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story