comScore
Dainik Bhaskar Hindi

यूपी के डिप्टी सीएम का करारा जवाब, बोले सत्ता के स्वार्थी हैं नीतीश

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:04 IST

720
0
0
यूपी के डिप्टी सीएम का करारा जवाब, बोले सत्ता के स्वार्थी हैं नीतीश

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नीतीश कुमार को सत्ता का स्वार्थी करार देते हुए कहा कि यूपी में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी का विजय रथ रोकने के लिए बिहार के सीएम ने पूरी ताकत झोंक दी थी, लेकिन हासिल कुछ नहीं हुआ. इसलिए उन्हें हमारे सूबे में फिर से चुनाव कराने की चुनौती देने का कोई अर्थ नहीं है. 

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के स्वार्थी हैं, इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं..वह तो अखिलेश यादव से भी असफल मुख्यमंत्री हैं. उन्हें पता है कि आज चुनाव हो जाएं, तो बिहार से इनका सूपड़ा साफ हो जाएगा. यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि मैंने बिहार के दौरे के दौरान महसूस किया 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के लिए खाता खोलना मुश्किल हो जाएगा.

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह पटना में केशव प्रसाद मौर्य ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा था कि यदि महागठबंधन में हिम्मत है तो इस्तीफा देकर चुनाव कराएं. इस पर पलटवार करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा था कि हिम्मत है तो एक साथ बिहार और यूपी में चुनाव करा लें, हम तैयार हैं. नीतीश ने कहा था कि यूपी से लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी बीजेपी सांसदों को भी इस्तीफा देकर चुनाव का सामना करना होगा.


बता दें कि मोदी सरकार की तीन साल की योजनाओं के प्रचार-प्रसार करने के लिए पार्टी कई क्षत्रपों को दूसरे राज्यों में भेज रही है. इसी के तहत केशव प्रसाद मौर्य अभी बिहार से लौटे हैं.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download