comScore

धोखाधड़ी के मामले में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर पहुंची पुलिस

धोखाधड़ी के मामले में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर पहुंची पुलिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। धोखाधड़ी के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम के अपने मुंबई स्थित घर पहुंचने पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सफाई दी है। उन्होंने दावा किया है कि आयोजक ने अपने वादे पूरे नहीं किए और अब मीडिया के जरिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। सोनाक्षी का दावा है कि वे जांच में पूरा सहयोग कर रहीं हैं।
मुरादाबाद पुलिस की एक टीम गुरूवार को सोनाक्षी के जुहू स्थित घर पहुंची थी लेकिन वे घर पर नहीं थी। पुलिस को सोनाक्षी के वकील ने कुछ दस्तावेज सौंपे और दावा किया कि उनकी मुवक्किल की ओर से समझौते का उल्लंघन नहीं किया गया है।

इसके बाद मुरादाबाद पुलिस की टीम वापस लौट गई। यूपी पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक सोनाक्षी के वकील द्वारा मुहैया कराए गए दस्तावेज की छानबीन की जा रही है। मामले में प्रमोद शर्मा नाम के एक शख्स ने मुरादाबाद के कटघर पुलिस स्टेशन में सोनाक्षी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 120(बी) और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत फरवरी 2018 में दर्ज कराई गई थी। शर्मा का दावा है कि एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने सोनाक्षी को 24 लाख रुपए की भुगतान किया लेकिन वे वहां नहीं पहुंची।

उन्होंने कहा कि उन्होंने पैसे उधार लेकर चुकाए थे और सोनाक्षी के न आने से उन्हें भारी घाटा हुआ और वे अब कंगाल हो चुके हैं। मामले में जांच आगे न बढ़ती देख शर्मा ने आला अधिकारियों से गुहार लगाई। जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस की टीम मुंबई सोनाक्षी का बयान दर्ज करने पहुंची थी। लेकिन अभिनत्री घर पर मौजूद नहीं थीं इसलिए पुलिसवालों को खाली हाथ लौटना पड़ा।    

 

कमेंट करें
vFCUs