comScore

उप्र : पत्नी ने सड़क पर पटक कर पति की हत्या की

October 11th, 2019 20:30 IST
 उप्र : पत्नी ने सड़क पर पटक कर पति की हत्या की

ललितपुर, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में ललितपुर जिले के महरौनी क्षेत्र के अंड़ेला गांव में एक महिला ने सड़क पर पटक कर अपने पति की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक एम.एम. बेग ने बताया, अंड़ेला गांव निवासी देव सिंह (30) अपनी पत्नी राजकुंवर के साथ शुक्रवार सुबह करीब दस बजे कहीं जा रहा था। इसी दौरान पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और हाथापाई में महिला ने पति को सड़क पर पटक दिया, जिससे सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोंट लगने से देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया, घटना के बाद महिला ने भागने की कोशिश नहीं की, बल्कि अपने छह व आठ साल के दो बच्चों के साथ शव के पास ही बैठी रही। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महरौनी के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) श्याम नारायण सिंह ने बताया, पुलिस हिरासत में महिला का कहना था कि उसका पति पिछले 10 सालों से उसे परेशान कर रहा था। आज सड़क पर भी मारपीट शुरू कर दी थी। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और महिला से घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
MGk72