comScore
Dainik Bhaskar Hindi

हसीना पार्कर का आइटम सॉन्ग रीलीज

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 16th, 2017 14:21 IST

4.2k
0
0

डिजिटल डेस्क,मुंबई। श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'हसीना पार्कर' का आइटम सॉन्ग 'पिया आ' रीलीज हो गया है। दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की जिंदगी पर बेस्ड हैं। फिल्म के आइटम नंबर को सारा अंजुली और दाउद इब्राहिम का रोल कर रहे सिद्धार्थ कपूर पर फिल्माया गया है। इस तड़कते -भड़कते गाने को बॉलीबुड की बोल्ड आवाज मानी जाने वाली सिंगर सुनिधि चौहान ने गाया है।हांलांकी इस गाने में ज्यादा कुछ नया देखने को नहीं मिला हैं। अब तक बॉलीवुड में फिल्माए गए अंडरवर्ल्ड पृष्ठभूमि वाले गानों में जो देखने को मिलता रहा है वही इस गाने में भी है।

ये भी पढ़े-पहली ही फिल्म में इस एक्ट्रेस को मिला था फिल्मफेयर अवार्ड, देखें वीडियो

रील और रियल भाई-बहन की जोड़ी

इस फिल्म में पहली बार भाई-बहन की रील और रियल लाइफ जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी।इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के सिद्धार्थ कपूर डेब्यू कर रहें हैं। अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'ये फिल्म करने में मुझे बहुत मजा आया। फिल्म के दौरान भाई के साथ कई ऐसी मेमोरीज बनीं, जिन्हें हम दोनों ही अपने बुढ़ापे के दिनों में याद करके खूब हंसेंगे।' 

फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है। संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। पहले ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी। अब ये फिल्म 22 सिंतबर को रिलीज होगी है। फिल्म का ट्रेलर देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म में श्रद्धा ने काफी मेहनत की है। अपने किरदार के बारे में श्रद्धा ने बताया कि ये एक ऐसी महिला के बारे में हैं, जिसने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ फेस किया है। 

आपको बता दें कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वो अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर