Asus Zenfone 6 को अपडेट रोलआउट, अब कैमरा होगा पहले से बेहतर

Update rollout on Asus Zenfone 6, Camera will better than before
Asus Zenfone 6 को अपडेट रोलआउट, अब कैमरा होगा पहले से बेहतर
Asus Zenfone 6 को अपडेट रोलआउट, अब कैमरा होगा पहले से बेहतर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता Asus ने पिछले माह अपना पहला रोटेटिंग कैमरे वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है। यह फोन Asus Zenfone 6, जिसकी शुरुआती कीमत 499 यूरो यानी लगभग 39,000 रुपए है। हालांकि ये फोन अभी भारत में लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन लॉन्च से पहले यूजर्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल हाल ही में कंपनी ने इस फोन के लिए अपडेट रोल आउट किया है।

जुड़ेंगे ये फीचर्स
रिपोर्ट के अनुसार इस अपडेट का बिल्ड नंबर WW-16.1210.1904.133 है। अपडेट के बाद फोन के कैमरे में कई नए फीचर्स जुड़ेंगे, यानी कि इस फोन का कैमरा पहले से ज्यादा बेहतर होगा। रिपोर्ट के अनुसार अपडेट के बाद फोन के सेकेंडरी कैमरा में नाइट मोड एड होगा।इसके अलावा अपडेट के बाद लॉक स्क्रीन पर मौसम की जानकारी भी मिलेगी। साथ ही हेडफोन्स के लिए ऑप्टिमाइज्ड साउंट क्वालिटी, ऑप्टिमाइज्ड UI एनिमेशन और और बेहतर सिस्टम स्टेबिलिटी मिलेगी। माना जा रहा है कि ये अपडेट कुछ ही दिनों में रोलआउट हो जाएगा। 

स्पेसिफिकेशन 
इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी और सेल्फी के लिए 123 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह रियर कैमरा रोटेट होकर सेल्फी के भी काम आता है। इसमें डुअल सेंसर का इस्तेमाल किया गया है, इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर व 13 मेगापिक्सल सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है, जो कि डुअल LED फ्लैश के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन पर 100,000 फ्लिप को टेस्ट किया है और यदि आपका फोन अचानक से गिर जाता है तो कैमरा खुद बंद हो जाता है।

स्मार्टफोन तीन वेरिएंट विकल्प के साथ आता है, इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।
ये स्मार्टफोन Android Pie बेस्ड Zen UI 6 पर रन करता है और इसमें Android Q और Android R का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 GPU दिया गया है।   

स्मार्टफोन में 6.4-इंच फुल-HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है। कैमराकनेक्टिविटी के लिए फोन में NFC, Wi-Fi 802.11ac (Wi-Fi 5), ब्लूटूथ 5.0, USB Type-C और GPS, 3.5mm ऑडियो जैक के साथ रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है, जो कि क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती है। 

Created On :   10 Jun 2019 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story