comScore

मामूली विवाद को लेकर मारपीट हंगामा, पुलिस ने खदेड़ा, मार्केट बंद

मामूली विवाद को लेकर मारपीट हंगामा, पुलिस ने खदेड़ा, मार्केट बंद

डिजिटल डेस्क जबलपुर। जयंती कॉम्प्लेक्स में शाम को अचानक दो दुकानदारों के बीच मामूली कहा सुनी को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा  कि दूसरे पक्ष का साथ देने के लिए कुछ लोग वहाँ पहुँच गए। उसके बाद उन्होंने दुकान में मारपीट एवं तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। इसी बीच लोगों की भीड़ वहाँ एकत्र हो गई। पुलिस ने जब स्थिति देखी तो लाठियों से उपद्रवियों को खदेडऩा शुरू कर दिया। पुलिस की लाठी चलते ही वहाँ भगदड़ मच गई। कई लोग जो वहाँ सामान लेने पहुँचे थे वे भी भगदड़ में घायल हो गए। पुलिस ने तनाव और आपसी झगड़े को बड़ा रूप देने की कोशिश करने वालों को लाठियों के बल पर भगाया। कुछ लोगों ने मामले को समझाइश के जरिये हल करने की पेशकश की, लेकिन पुलिस ने पहले स्थिति को शांत किया। 
दुकानें बंद हो गईं - इधर दूसरी तरफ पुलिस की कार्रवाई के चलते कुछ दुकानदारों ने खुद ही दुकानें बंद कर दीं। वहीं स्थिति को देखकर बाकी के दुकानदार भी अपनी दुकानें बंद करके घर चले गए। 
पुलिस बल तैनात - जयंती कॉम्प्लेक्स में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कुछ व्यापारियों का कहना था कि मामूली कहा सुनी को लेकर तनाव की स्थिति पैदा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। पुलिस ने अभी इस मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है। देर रात कुछ लोगों को बयान के लिए थाने बुलाया गया है।
 

कमेंट करें
Qbkc9