बेवफा ब्यूटी बन गईं उर्मिला मातोंडकर, करेंगी इश्क में चीटिंग, देखें वीडियो

Urmila Matondkar will be seen in film Blackmail Song Bewafa Beauty
बेवफा ब्यूटी बन गईं उर्मिला मातोंडकर, करेंगी इश्क में चीटिंग, देखें वीडियो
बेवफा ब्यूटी बन गईं उर्मिला मातोंडकर, करेंगी इश्क में चीटिंग, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की रंगीला गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपने डांस परफार्मेंस से जलवा बिखेरने को तैयार हैं। छम्मा छम्मा गर्ल इरफान खान की फिल्म "ब्लैकमेल" के साथ लौट रही हैं। उर्मिला इस डार्क कॉमेडी फिल्म में "बेवफा ब्यूटी" सॉन्ग में नजर आएंगी। इस गाने के बोल हैं "बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई"। उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। 

उर्मिला ने लिखा हैः "बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई...इस तरह का गाना पहले कभी नहीं सुना और परफॉर्म करने का इतना मजा पहले कभी नहीं आया...मस्ती, सेक्सी आइटम सॉन्ग." उर्मिला के नाम "चाइना गेट" का हिट सॉन्ग "छम्मा छम्मा" भी दर्ज है।

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर को आखिरी बार राम गोपाल वर्मा की फिल्म "आग (2007)" में "महबूबा महबूबा" गाने पर थिरकती हुईं नजर आईं थीं। उर्मिला ने इस फिल्म में सिर्फ यही डांस नंबर किया था। अब वे एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं। इस गाने को पवनी पांडेय ने गया है और अमित त्रिवेदी ने लिखा है। उर्मिला मातोंडकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, और उन्हें शेकर कपूर की "मासूम (1983)" से पहचान मिली। आमिर खान के साथ "रंगीला (1995)" फिल्म में तो उनके हॉट अंदाज ने बॉक्स ऑफिस को ही हिलाकर रख दिया था। 

बॉलीवुड में वापसी के लिए उर्मिला ने आइटम सॉन्ग को चुनकर यह साफ कर दिया है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में कई और फिल्मों में भी दिखाई पड़ सकती है। फिल्म "ब्लैकमेल" में इरफ़ान और कीर्ति कुल्हरी की मुख्य भूमिका है। फिल्म में कीर्ति का अरुणोदय सिंह के साथ विवाहेत्तर संबंध हो जाता है। जिसका पता उनके पति की भूमिका निभा रहे इरफ़ान खान को चल जाता है और वह दोनों को ब्लैकमेल करने लगते है। जिसके बाद यह बात कुछ लोगों को चल जाती है और वह लोग इसके बाद इरफ़ान खान को ब्लैकमेल करने लगते है। "ब्लैकमेल" को निर्देशन अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Created On :   22 March 2018 8:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story