comScore

उर्मिला मातोंडकर की रैली में हंगामा, आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता, तावड़े ने झाड़ा पल्ला  

उर्मिला मातोंडकर की रैली में हंगामा, आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता, तावड़े ने झाड़ा पल्ला  

हाईलाइट

  • उर्मिला मातोंडकर की रैली में हंगामा
  • रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे
  • कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर की प्रचार यात्रा में कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों में हाथापाई की घटना पर भाजपा नेता एवं प्रदेश के शिक्षा मंत्री विनोद तावडे ने पलटवार किया है। सोमवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में तावडे ने दावा किया कि घोषणाबाजी करने वाले युवा भाजपा के नहीं थे। वे सामान्य रेलवे के यात्री थे। तावडे ने कहा कि उर्मिला की प्रचार यात्रा बोरिवली रेलवे स्टेशन के पास पहुंचने पर युवा रेल यात्रियों ने मोदी-मोदी का नारा लगाया। जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गाड़ी से उतकर युवकों को मारा। इसमें एक लड़की भी घायल हो गई। तावडे ने कहा कि उर्मिला कहतीं हैं कि कुछ पत्रकार भी मुझसे उलटे सवाल करते हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि यह सिनेमा नहीं है जहां पर स्क्रिप्ट मिली और डायरेक्शन हो गया। तावडे ने कहा कि बोरिवली के भाजपा के पदाधिकारी ने भी पुलिस में मामला दर्ज कराया है। 

यह है मामला

आपको बतादें उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर की रैली में हंगामा हो गया। उर्मिला के प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच में जमकर झड़प हुई। जानकारी के मुताबिक आज (सोमवार) सुबह उर्मिला चुनाव प्रचार करने जैसे ही बोरीवली स्टेशन पर पहुंची वहां पर पहले से मौजूद कुछ मोदी समर्थक अचानक "मोदी मोदी" के नारे लगाने लगे। इससे झल्लाए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पहले तो जवाब में "चौकीदार चोर है" के नारे लगाए, उसके बाद में मोदी के समर्थन में नारे लगाने वालों की पिटाई भी की। 

 

 

इस घटना के बाद उर्मिला पुलिस में शिकायत दर्ज कराने बोरीवली पुलिस स्टेशन पहुंची। न्यूज एजेंसी एएनआई के वीडियो के मुतबिक दोनों पक्षों के बीच हाथापाई भी हुई। पुलिस ने दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को रोका और बीचबचाव किया। बता दें कि 1990 के दशक की फिल्म अभिनेत्री उर्मिला ने हाल में ही कहा था, "मैं जनप्रतिनिधि के तौर पर लोगों में अपने प्रति विश्वास जगाना चाहती हूं न कि किसी अन्य स्टार की भांति हाथ हिलाकर केवल वोट मांगना चाहती हूं। क्योंकि इन विचारों के साथ मैं राजनीति में नहीं आई हूं."

 

 

 

 

कमेंट करें
LgI5M