ये 4 चीजें ग्लैमरस लुक के साथ आपको देंगी Flawless स्किन

use these 4 tips for flawless skin
ये 4 चीजें ग्लैमरस लुक के साथ आपको देंगी Flawless स्किन
ये 4 चीजें ग्लैमरस लुक के साथ आपको देंगी Flawless स्किन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। खूबसूरत दिखने के लिए जरुरी नही कि ढेर सारा मेकअप किया जाए। कुछ गिने-चुने टिप्स अपनाकर भी आप खुद को लाजवाब बना सकते हैं। Beautiful दिखने ये तरीके हर उम्र की वुमेंस के लिए उपयोगी साबित होंगे।

 

हेयरस्प्रे - हेयरस्टाइलिंग का टाइम नहीं तो इसे स्प्रे करें और फिर स्क्रन्च (उंगुलियों को बालों में डालकर हल्का हिलाएं)। इससे आपको मिनटों में वेवी लुक मिलेगा। अब वेवी हेयर से ग्लैमरस लुक क्या हो सकता है।

 

लिपस्टिक - अगर आप काफी थकी फील करें और आपको अचानक किसी मीटिंग में जाना हो, तो एक ब्राइट कलर की लिपस्टिक लगाएं। इससे आपके पूरे लुक में ब्राइटनेस के साथ एक ग्लैमरस टच आएगा।

 

BB क्रीम - फ्लॉलेस लुक और चेहरे के दाग-धब्बे छिपाने के लिए फाउंडेशन से लेकर कंसीलर तक, कई प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने की जगह BB क्रीम लगाएं। डॉट्स की तरह इसे चेहरे के अलग-अलग हिस्सों पर लगाएं और फिर उंगुलियों से ब्लेंड करें। फिर देखिए कैसे पलभर में फ्लॉलेस लुक।

 

मस्कारा और आईलाइनर - खूबसूरत आंखें आपके लुक को ग्लैमरस बना देती हैं। इसके लिए ज़रूरी नहीं कि आप स्मोकी आईज़ जैसे आईमेकप ही करें। बस मस्कारा के एक कोट के साथ व्हाइट आईलाइनर लगाएं। इससे आपकी आंखों में ब्राइटनेस आएगी और वो बड़ी भी नज़र आएंगी।

Created On :   25 July 2017 8:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story