comScore
Dainik Bhaskar Hindi

योगी कैबिनेट के रसूखदार मंत्री 'नंदी' का कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते VIDEO VIRAL

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 15th, 2017 14:58 IST

1k
0
1

डिजिटल डेस्क, इलाहबाद। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव सिर पर हैं तो सभी पार्टियां ताकत के साथ चुनावी प्रचार में जुट गई हैं। ऐसे में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के एख वीडियो ने हलचल पैदा कर दी है। इस वीडियो के वायरल होते हैं बीजेपी में अंदरूनी घमासान मच गया है।

गौरतलब है कि इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता बीजेपी के कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते या यूं कहें मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ ही गले में माला पहने बीजेपी विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी भी दिख रहे हैं जो मंत्री नंदी के सिरहाने बैठे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो इलाहबाद के ही तेलियरगंज इलाके में बर्तन वाली गली की हैं जब वो वहां प्रचार- प्रसार के लिए गए थे। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मंत्री जी को ये मसाज इतना पसंद आ रहा है कि वो आंख बंद किए लेटे हुए हैं। वहीं बगल में बैठे विधायक कार्यकर्ताओँ से आगामी कार्यक्रमों और मीडिंग्स की चर्चा करने में लगे हुए हैं।

बचाव में उतरे MLA वाजपेयी

जैसे ही मंत्री जी का वीडियो वायरल हुआ सभी पार्टियों को जैसे एक गर्मागरम मुद्दा मिल गया है और राजनैतिक आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरु हो चुका है। जहां उनकी खूब आलोचना की जा रही है वहीं वीडियो में उनके पास बैठे विधायक हर्षवर्धन भी उनके बचाव में आगे आये हैं और उनका कहना है कि 'चुनाव में प्रचार के चलते उनके पैरों पर छाले पड़ गए थे और वो चलने की स्थिति में नहीं थे जिसके चलते वो अंदर जाकर आराम करने लगे तो उनके साथ पद यात्रा कर रहे लोगों ने उनके पैर दबाना शुरू कर दिया। पैर दबाने वालों में कोई भी कार्यकर्ता नहीं है। वहीं मंत्री नंदी का कहना है कि उन्हें ऐसे किसी वीडियो की जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- महिला होमगार्ड से बॉडी मसाज करा रहा ASI सस्पेंड, वीडियो हुआ था वायरल

गौरतलब है कि कैबिनेट मेंत्री नंद कुमार गुप्ता की पत्नी अभिलाषा गुप्ता निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की और से महापौर की उम्मीदवार हैं और पत्नी के प्रचार के जिम्मेदारी खुद नंदी ने संभाली है।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर