comScore

मोबाइल लोकेशन से पता चला गोवा में है वाघ परिवार

July 27th, 2017 16:08 IST
मोबाइल लोकेशन से पता चला गोवा में है वाघ परिवार

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, अकोला.  सतारा से लापता हुआ अकोला का वाघ परिवार गोवा में मिलने की जानकारी पुलिस सूत्रों से प्राप्त हुई है। अकोला व गोवा पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान चलाते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर उक्त दंपति को खोजने में सफलता मिली है। यह दंपति गोवा के किसी अस्पताल में होने की जानकारी प्राप्त हुई है।

जानकारी के अनुसार अस्पताल के चिकित्सकों ने दो दिनों तक वाघ परिवार के सदस्यों से पुलिस को पूछताछ न करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि अमित वाघ की मानसिक स्थिति पर गहरा असर पड़ा है, जिस कारण उनसे पूछताछ करना फिलहाल मुश्किल नजर आ रहा है। अकोला के विख्यात बिल्डर अमित वाघ अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ अपनी ससुराल सातारा गए थे। इसी बीच वे अपने पूरे परिवार समेत सातारा से लापता हो गए थे।

विगत 15 दिनों से उनके परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। मामले की जांच कर रही पुलिस को उनके बैंक खाते से गोवा में राशि निकाले जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी। उसी के साथ परिवार के पास चार में से दो सीम कार्ड एक्टीवेट थे। जिसके आधार पर पुलिस ने परिवार के सदस्यों को खोज निकाला है। अकोला से सतारा गया उक्त परिवार 13 जून को सातारा से अचानक गायब हो गया। उनके परिजनों द्वारा उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया किंतु किसी ने भी फोन रिसीव नहीं किया। जिससे घबराए परिजनों ने उक्त परिवार के लापता होने की शिकायत अकोला के खदान पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस निरीक्षक गजानन शेलके व उनका दल उक्त परिवार को खोजने में लगा था। अब यह दो दिन बाद ही पता चल पाएगा कि उक्त परिवार गोवा कैसे पहुंचा।

कमेंट करें
V9dIu