valentine's week : इसे कहते हैं स्कूल रोमांस, आंखों-आंखों में हुए इशारे

valentine's week : इसे कहते हैं स्कूल रोमांस, आंखों-आंखों में हुए इशारे


डिजिटल डेस्क । वेलेटाइन्स वीक चल रहा, ये तो सभी जानते हैं। हर कोई हर दिन को सैलिब्रेट कर रहा है। खासकर वो लोग जो किसी के प्यार में हैं। प्यार करने वालों के लिए ये सप्ताह प्यार का इजहार करने का सबसे सही वक्त होता है। इन दिनों अक्सर उन लोगों की यादे ताजा हो जाती है। किस तरह वो कॉलेज में अपने क्रश के ईर्द-गिर्द मंडराते थे। वहीं स्कूल के दिनों में जब लोगों को पहला प्यार होता है। किसी को अपनी क्लासमेट्स से, किसी को स्कूल की सबसे पॉप्यूलर स्टूटेंड से तो किसी को टीचर से ही प्यार हो जाता है। ये पढ़कर आपकी भी कई यादें ताजा हो गई हैं, लेकिन 11 फरवरी को इंटरनेट एक ऐसा वीडियो जिसने कई दिलों के तार छेड़ दिए। इस वेलेंटाइन्स वीक पर ये वीडियो क्ल‍िप तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्रिया प्रकाश वारियर के लिए इमेज परिणाम

इसमें स्कूल के दिनों की वो पहली मोहब्बत को दिखाया गया है। किस तरह स्कूल के दिनों में लोगों के पहले प्यार का एहसास होता है। इस वीडियो को हजारों बार शेयर और लाखों लाइक मिल चुके हैं। जानें इसके पीछे की कहानी। 

 

Image result for 'Manikya Malaraya Poovi'

 

मलयालम फिल्म का है वीडियो

ये वीडियो मलयालम अपकमिंग फिल्म "उरु अदार लव" का गाना "Manikya Malaraya Poovi" का है। इस गाने में आंखों की भाषा में प्यार की इजहार करते हुए दिखाया गया है। इस गाने को शान और रहमान ने कंपोज किया है। इस स्कूल रोमांस के प्यारे से वीडियो को यू ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये सॉन्ग जल्द ही टॉप ट्रेड‍िंग में शामिल हो गया। वेलेंटाइन वीक पर छाए इस वीडियो ने मलयालम फिल्म उरु अदार लव को चर्चा में ला दिया है। ये स्कूल में टीनएज के बीच पनपे प्रेम की कहानी है। वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

Image result for 'Manikya Malaraya Poovi'

 

एक्ट्रेस की भी हो चर्चा 

बता दें वीडियों वायरल होने के बाद उस वीडियों में दिखाई गई एक्ट्रेस भी काफी चर्चा में हैं। इस मलयाली एक्ट्रेस नाम प्रिया प्रकाश वारियर है। उनकी खूबसूरती की सोशल मीडिया पर हर कोई तरीफ कर रहा है। 

डेब्यू फिल्म से पहले ही फेमस हुई ये एक्ट्रेस, video हो रहा वायरल

प्रिया प्रकाश  "उरु अदार लव" फिल्म से डेब्यू कर रहीं हैं। उनकी खूबसूरती की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है। वो केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं, इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देश‍ित किया है। 

 

 

Created On :   12 Feb 2018 3:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story