करिश्मा के साथ वरुण ने किया 'टन टना टन...' डांस

Varun dhavan has done ton tonna ton... dance with Karishma kapoor
करिश्मा के साथ वरुण ने किया 'टन टना टन...' डांस
करिश्मा के साथ वरुण ने किया 'टन टना टन...' डांस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। जुड़वा फिल्म में सालमान के साथ टन टना टन...गाने पर डांस करने के बाद अब करिश्मा कपूर "जुड़वा-2" के लीड हीरो के साथ भी डांस करती नजर आईं। जुड़वा-2 में हीरो वरुण धवन हैं और उनके साथ 2 हिरोइनें भी हैं। लेकिन अपनी फिल्म की दोनों हिरोइनों को छोड़ तीसरी हिरोइन करिशमा के साथ वरुण जमकर ठुमके लगा रहे हैं।  

दरअसल फिल्‍म "जुड़वा 2" का ये गाना आज रिलीज हो रहा है और इस इसके रिलीज से पहले वरुण धवन और करिश्‍मा कपूर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो करिश्‍मा कपूर के संग इसी गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। वरुण इस गाने को अपने ही अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। जिसे देखकर साफ है कि वरुण इस फिल्‍म को लेकर काफी सीरीयस हैं और काफी मेहनत भी कर रहे हैं। 

"जुड़वा 2" में वरुण जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू संग रोमांस करते नजर आयेंगे। जैकलीन ‘जुड़वा 2" में करिश्मा कपूर वाला किरदार निभाने जा रही हैं और उन्‍होंने करिश्मा जैसा अभिनय करने के लिए उनकी कई फिल्में देखी थी। उनसे ये पूछे जाने पर कि क्या करिश्मा से उसे भूमिका निभाने के लिए कोई सलाह मिली है तो जैकलीन ने बताया था, "नहीं करिश्मा से मुझे कोई सलाह नहीं दी। लेकिन मैंने उनकी कई फिल्में देखी थी। वो एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं।"

Created On :   25 Aug 2017 8:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story