प्यार और सदमे की कहानी है फिल्म अक्टूबर, देखिए ट्रेलर

प्यार और सदमे की कहानी है फिल्म अक्टूबर, देखिए ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म "अक्टूबर" को लेकर सुर्खियों में हैं। शूजीत सरकार निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते दिख रहे हैं। एक सीन में वरुण मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में साफ है कि वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर नहीं दिखाया गया है, लेकिन एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद बनिता किसी बिमारी की चपेट में आकर आईसीयू में भर्ती हो जाती है। बनिता के साथ हुए इस हादसा से वरुण उनके बेहद करीब आ जाते हैं। 

वरुण धवन ने भी कई दिनों पहले एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी फैन ने फिल्म "अक्टूबर" का पोस्टर बनाया है। अच्छा लग रहा है। रिलीज किए गए पोस्टर में प्यार की थीम साफ नजर आ रही है और नए लुक में वरुण धवन काफी जंच रहे है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन के साथ आपको बनिता संधू दिखेगी। आपको बता दें कि बनिता की ये पहली फिल्म है और इससे वो अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करेंगी। बनिता भी फिल्म के पोस्टर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वह मासूम चेहरे के साथ वरुण के साथ बैठी है। इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म की कहानी साफ साफ नजर आ रही है कि ये दो लोगों के प्यार की कहानी हो सकती है। पोस्टर में वरुण धवन जिस तरह से बनिता को देख रहे है इससे पता चल रहा है कि दोनो में काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। 

यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन फिर से अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। इससे पहले भी अक्टूबर का एक पोस्टर रिलीज किया गया था और इस पोस्टर में वरुण धवन घास में लेटे हुए नजर आए थे और वहां पर सफेद फूल भी थे। बता दें कि आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाना है जिसके पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। वरुण धवन अपनी फिल्मों से संबंधित वीडियो भी अक्सर रिलीज करते रहते हैं।

एक वीडियो रिलीज करते हुए कहा था कि इस वीडियो का पहले प्यार से कोई संबंध नहीं है। बता दें कि वरुण धवन एक के बाद एक हिट देते चले जा रहे हैं जिनमे बद्रीनाथ की दुल्हनियां और जुड़वा 2 ने काफी अच्छा बिजनेस भी किया था। वरुण धवन जल्द ही फिल्म सुई धागा में भी नजर आने वाले है और इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है।

Created On :   12 March 2018 6:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story