comScore

जब रेमो डिसूजा ने वरुण और श्रद्धा को कहा 'गेट आउट', ऐसा था उनका रिएक्शन

जब रेमो डिसूजा ने वरुण और श्रद्धा को कहा 'गेट आउट', ऐसा था उनका रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी हैं। वे दोनों इसकी शूटिंग को इतना एंजॉय कर कर रहे हैं कि उनकी घर जाने की इच्छा ही नहीं है। फिल्म के डॉयरेक्टर रेमो डिसूजा ने खुद उन्हें गेट आउट कहकर सेट से निकालने की कोशिश की। वरुण धवन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When u don’t want to leave the set #SD3 #crazy peeps

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा अपनी कास्ट को  'गेट आउट' कहते दिखते हैं। उनके मुंह से यह सुनकर वरुण से लेकर श्रद्धा और वहां मौजूद लोग रेमो को एक और सीन शूट करने के लिए कहते हैं। वह हल्ला करते हुए उन्हें अपने कंधे पर उठा लेते हैं। इसके बाद रेमो डिसूजा खुद को हेल्पलेस महसूस करते हैं। यह भाव उनके चेहरे पर आसानी से देखा जा सकता है। वीडियो के आखिरी में वरुण कहते हैं कि 'हमें घर नहीं जाना, हमें शूटिंग करते रहना चाहते हैं'। 

बता दें ​यह फिल्म, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म है। साल 2020 में यह 24 जनवरी को रिलीज होगी। इस मूवी में वरुण और श्रद्धा के साथ ही प्रभु देवा, नोरा फतेही, शक्ति मोहन, धर्मेश येल्डे आदि नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में फेमस सॉन्ग मुकाबला मुकाबला सॉन्ग को रिक्रिट किए जा रहा है। 

कमेंट करें
sNbv2