comScore

रिलीज हुआ वरुण की फिल्म कुली नंबर 1 का मोशन पोस्टर, मेन पोस्टर इस दिन होगा रिलीज


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरु हो चुकी है। वरुण की मां ने फिल्म के लिए मुहूर्त क्लैप किया था। जिसका फोटो मेकर्स द्वारा शेयर किया गया था। हालही में इसका मोशन पोस्टर भी शेयर किया गया। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा इसे शेयर किया गया। 

इस पोस्टर को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा कि मेन पोस्टर 12 अगस्त को जारी किया जाएगा और फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग बैकांक में चल रही है। बीते दिन फिल्म के सेट से सारा और वरुण की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। सारा और वरुण स्क्रीनराइटर के साथ पोज देते हुए नजर आए।

फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है। जिसे डेविड धवन द्वारा निर्देशित किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुली नंबर 1 में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के प्लॉट को पहले जैसा ही रखा गया है, लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी जा रही हैं जो देखने वालों को एक पूरी तरह से नया फील देंगी।

कुली नंबर वन के ​रीमेक का प्रोडक्शन धवन्स और वाशू भगनानी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म पुरानी फिल्म की तरह ही सुपरहिट होगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा। 

कमेंट करें
GQuiW