श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा वाहन पेड़ से टकराया ; 3 की मौत, 16 गंभीर

Vehicle carrying devotees collide with tree; 3 dead,16 injured
श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा वाहन पेड़ से टकराया ; 3 की मौत, 16 गंभीर
श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा वाहन पेड़ से टकराया ; 3 की मौत, 16 गंभीर

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा वाहन पेड़ से टकराने से 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। उमरखेड तहसील के धनज से तेलंगाना राज्य में अदिलाबाद जिले के पाटनापुर स्थित फुलाजीबाबा के दर्शन के लिए श्रध्दालुओं को लेकर जा रहा वाहन नीम के पेड़ से जा टकराया। जिसमें 2 महिलाओं समेत एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना गुरुवार को माहुर तहसील के गोंडवडसा के पास घटी। मृतक की पहचान रूकमाबाई केशव वंजारे (65), निर्मलाबाई ढुलाजी बोंबले (45) व बालू श्रीराम साबले (35) निवासी धरज तहसील उमरखेड के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार धनज से कुल 21 लोग माल ढोने वाले वाहन नंबर एमएच 29 बीई 232 से अदिलाबाद की ओर जा रहे थे। सभी यात्री बुधवार जुुलाई की रात 11 बजे गांव से निकले थे। तड़के 4 बजे वाहन ने गोंडवडसा के पास रास्ते के किनारे नीम के पेड़ को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें वाहन में सवार 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक बालू साबले को उपचार के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि रात भर वाहन चलाने के कारण चालक को झपकी लगी और वाहन पेड़ से टकरा गया। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को फौरन उपचार के लिए भेजा गया। पुलिस भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। दुर्घटना में शकुंतला गवाडे, शारदा गायकवाड, बारकुबाई बडगे, प्रतिक्षा इंगले, बाबुराव गायकवाड, सुमन मिरासे, प्रमिला वाडवटे, अनुसरा भालखे, धु्रपता गांवडे, गयाबाई वाडके, दीपक शेलके  धनज तहसील उमरखेड निवासी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही घायलों को माहुर के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया। इनमें से 6 गंभीर रुप से घायलों को उपचार के लिए यवतमाल जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक प्रदीप नाईक, माहुर के तहसीलदार सिद्देश्वर वरणगांवकर ने ग्रामीण अस्पताल में भेंट देकर घायलों का हालचाल जाना। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   26 July 2018 1:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story