comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे के लिए अनुपम खेर ने कही ये खास बात

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 18:19 IST

4.8k
0
0
कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे के लिए अनुपम खेर ने कही ये खास बात

News Highlights

  • अनुपम खेर ने रविवार को ट्वीटर पर सोनाली बेंद्रे को लेकर एक पोस्ट किया।
  • अनुपम खेर ने लिखा कि सोनाली बेंद्रे उनके लिए असली हीरो हैं।
  • सोनाली का न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है।


डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने रविवार को सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर एक पोस्ट किया। यह पोस्ट अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर था। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि उन्हें इन दिनों सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ महत्वपूर्ण समय बिताने का मौका मिला। अनुपम खेर ने लिखा कि सोनाली बेंद्रे उनके लिए असली हीरो हैं।

अनुपम ने ट्वीट में लिखा, 'मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं। हम मुंबई में सामाजिक रूप से भी कई बार मिले हैं। वह हमेशा से ही एक बेहतरीन व्यक्तित्व की धनी रही हैं। वह जब भी किसी से मिलती हैं तो अपनों की तरह ही व्यवहार करती हैं। लेकिन मुझे केवल पिछले 15 दिनों में उनके साथ न्यूयॉर्क में कुछ बेहतरीन वक्त बिताने का मौका मिला। अब मैं यह आसानी से कह सकता हूं कि वह मेरे लिए असली हीरो हैं।' उन्होंने इस ट्वीट में सोनाली की एक तस्वीर भी शेयर की।  यह उन दिनों की तस्वीर है जब सोनाली बेंद्रे ट्रीटमेंट के लिए अपने बाल कटवाए थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों अमेरिका में हैं और वह कैंसर का इलाज करा रही हैं। वह सोशल मीडिया साइट्स पर काफी सक्रीय रहती हैं। समय-समय पर वह अपने हालत की जानकारी पोस्ट करती रहती हैं। अभी हाल ही में सोनाली ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपनी बिना बालों के फोटो शेयर की थी। इसमें उनकी दोस्त सुजैन और गायत्री ओबेरॉय भी दिखाई दे रही थी। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में सोनाली पर कैंसर ट्रीटमेंट का असर साफ द‍िखाई दे रहा है। इस तस्वीर को ऋत‍िक रोशन ने क्ल‍िक किया था।

बता दें कि अनुपम खेर और सोनाली बेंद्रे ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें 'ढ़ाई अक्षर प्रेम के', 'हमारा दिल आपके पास है' और 'दिल हाय दिल में' जैसी फिल्में प्रमुख हैं। अनुपम खेर इन दिनों 'न्यू एम्स्टर्डम' नामक शो के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं। यह शो एक मेडिकल ड्रामा पर आधारित है। वहीं अनुपम खेर की आने वाली फिल्म 'दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज से पहले ही विवादों के घेरे में घिर चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर विजय गुट्टे को 34 करोड़ के फर्जीवाड़े के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) ने अनुपम खेर को भी घेरे में लिया था और उनकी जांच करने की मांग की थी। अनुपम खेर इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download