comScore

जितेंद्र ने मुझे शूट पर बुलाया, होटल ले जाकर किया था गंदा काम, कजिन का आरोप

September 06th, 2018 15:38 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के वेटरन एक्टर जीतेंद्र पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। आरोप उनकी कजिन ने ही लगाया है। जीतेंद्र के खिलाफ हिमाचल प्रदेश में यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। कजिन ने जितेंद्र पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने 18 साल की उम्र में मेरे साथ गंदी हरकत की।

कजिन ने लिखित शिकायत में यह आरोप लगाया है कि जीतेंद्र ने वर्ष 1971 में एक शूटिंग के दौरान उसे शिमला ले जाकर गंदी हरकत की थी। उसने कहा कि वह अपने माता-पिता की वजह से चुप थी लेकिन अब वह उनकी मृत्यु के बाद इस घटना की शिकायत करने का फैसला किया है। शिकायत के बाद पीड़िता और उसके परिवार ने न्याय के साथ ही अपनी पहचान छिपाए रखने की बात कही है। पीड़ित का कहना है कि जब वह 18 साल की थी, तब जीतेंद्र ने ऐसा किया था। पीड़ित के मुताबिक, उस वक्त जीतेंद्र की उम्र 28 साल थी।

पीड़ित के परिवार का का कहना है कि जीतेंद्र बेहद अमीर और रसूखदार हैं इसलिए मीडिया उनकी पहचान गुप्त रखे। पीड़ित का कहना है कि जीतेंद्र द्वारा यौन दुर्व्यव्हार की वजह से उसे सालों तक मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी। बता दें कि जीतेंद्र काफी वक्त से बॉलीवुड में बतौर एक्टर सक्रिय नहीं हैं। हालांकि, वह गाहे-बगाहे सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर आ जाते हैं। वहीं, उनकी बेटी एकता कपूर फिल्म और टीवी निर्माण की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। जीतेंद्र के बेटे तुषार कपूर भी बतौर एक्टर बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा कि वो सालों तक चुप रही, लेकिन #METOO कैपेंन की वजह से उसे हिम्मत मिली। जब दुनियाभर की लाखों पीड़िताओं ने सबके सामने अपनी बात रखी तो उससे उसे भी हिम्मत मिली और उन्होंने जितेंद्र द्वारा किए गए अपराध को सबके सामने रखा। इस मामले पर जितेंद्र या उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

कमेंट करें
idWHZ