तोगड़िया का PM पर हमला, कहा- दिल्ली के बॉस के इशारे पर हो रहा षड्यंत्र

Vhp Leader Praveen Togadia Take On Pm Narendra Modi And J K Bhatt
तोगड़िया का PM पर हमला, कहा- दिल्ली के बॉस के इशारे पर हो रहा षड्यंत्र
तोगड़िया का PM पर हमला, कहा- दिल्ली के बॉस के इशारे पर हो रहा षड्यंत्र

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। तोगड़िया ने कहा कि क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जे. के. भट्ट पीएम नरेंद्र मोदी के इशारे पर उनके खिलाफ खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी को दिल्ली का राजनीतिक बॉस बताया।

तोगड़िया ने कहा, गुजरात से आने वाले पीएम उनके खिलाफ षड्यंत्र करके लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास न करें। "क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में सिलेक्टिव विडियो टीवी चैनल को दे रहा है। संजय जोशी का विडियो भी यहीं बना था। यह सब तोगड़िया को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।" उन्होंने क्राइम ब्रांच के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने कहा, "2005 में जोशी का फर्जी विडियो बनाकर आरएसएस जैसी पवित्र संस्था के प्रचारक को बदनाम करने का षड्यंत्र करने का काम गुजरात से हुआ था। सीडी बनाने वाले का नाम मैं जानता हूं और समय आने पर मैं उसे सार्वजनिक करूंगा। मैं उस सीडी की जांच करने वालों में मैं एक था। भगवान सत्य की रक्षा करेगा। भट्ट गुजरात में षड्यंत्र का हिस्सा बन रहा है। भट्ट तोगड़िया की इज्जत पर हाथ डाल रहा है। पीएम के साथ उनकी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की डिटेल्स को सार्वजनिक की जाए।"

तोगड़िया ने कहा, राजस्थान सरकार ने मेरे खिलाफ किसी केस की बात से इनकार किया है। बता दें कि सोमवार को तोगड़िया गिरफ्तारी से बचने के लिए गायब हो गए थे। वह बेहोशी की हालत में एक पार्क में मिले थे। जहां से उन्हें चंद्रमणी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने खुद के खिलाफ साजिश होने की बात कही थी। तोगड़िया ने दावा किया कि राजस्थान पुलिस ने उनके एनकाउंटर की साजिश रची थी, इसलिए वह खुद वीएचपी दफ्तर से गायब हो गए थे। 

 

Created On :   17 Jan 2018 3:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story