comScore
Dainik Bhaskar Hindi

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की चप्पलें चुराने वाला चोर कौन ?

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 16:02 IST

1.9k
0
0

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। अभी तक आपने मंदिरों या किसी सामूहिक कार्यक्रम में चप्पलें चोरी होने की घटनाएं सुनी होगी। कई बार आपके साथ भी ऐसा हुआ होगा कि कोई आपकी चप्पल चुरा ले गया हो, लेकिन क्या आप यकीन कर पाएंगे कि किसी ने देश के उपराष्ट्रपति की चप्पलें चोरी कर ली। शायद आपको यकीन न हो, लेकिन ये बिल्कुल सच है।


दरअसल ये घटना उनके साथ बेंगलुरु में हुई। जब वो बीजेपी सांसद पीसी मोहन घर ब्रेकफास्ट करने गए थे। उपराष्ट्रपति ने घर में जाने से पहले चप्पलें बाहर उतार दी। ब्रेकफास्ट कर जब वो बाहर निकले तो उनकी चप्पलें गायब थीं। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और गार्ड्स ने चप्पलें ढूंढना शुरू की, लेकिन नहीं मिली। आखिरकार पास के शोरूम से उनके लिए नई चप्पलें खरीदकर लाई गई। तब नायडू वहां से बाहर आए।

पहले हो चुके हैं धोखाधड़ी का शिकार

इससे पहले दिसंबर में राज्यसभा में संबोधन के दौरान उपराष्ट्रपति नायडू ने अपने साथ हुआ एक वाकया  बताया था कि कैसे वह वजन घटाने के एक विज्ञापन से धोखाधड़ी का शिकार हो गए थे। नायडू ने बताया था, 'उपराष्ट्रपति बनने के बाद मैंने वजन घटाने की सोची थी। मैंने एक ऐसी कंपनी का विज्ञापन देखा, जिसमें एक दवा के जरिए बहुत कम वक्त में वजन घटाने का दावा किया गया था। वजन घटाने वाली कंपनी ने दवा के लिए एक हजार रुपये मांगे थे, जिसे मैंने दे दिया। पेमेंट करने के बाद भी कंपनी ने दवा की डिलीवरी नहीं की।' 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download