रियल विक्की डोनर, महज 27 साल की उम्र में बना 18 बच्चों का पिता

Vicky Donor, Father of 18 children born in just 27 years of age
रियल विक्की डोनर, महज 27 साल की उम्र में बना 18 बच्चों का पिता
रियल विक्की डोनर, महज 27 साल की उम्र में बना 18 बच्चों का पिता
हाईलाइट
  • केली को दुनिया के मशहूर स्पर्म डोनर का खिताब भी मिला
  • केली ने खुद 4 साल पहले फेसबुक अकाउंट पर भी अपना विज्ञापन डाला

डिजिटल डेस्क,कैलिफोर्निया। आपने विक्की डोनर फिल्म तो देखी ही होगी, जिसमें स्पर्म,पैसे में डोनेट करने और महिलाओं को मां बनने के सुख के बारे में बताया गया था। स्पर्म और एग डोनेशन के बढ़ते बाजार में डोनरों की किसी भी शर्त पर पहचान जाहिर नहीं की जाती है। आज हम आपको रियल लाइफ के विक्की डोनर से मिलवाने जा रहे हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

कैलिफोर्निया के 27 साल के केली गॉर्डी पिछले 7 सालों से स्पर्म डोनेट कर रहे हैं। और अब तक 18 से ज्यादा बच्चों के पिता बन चुके हैं। उनका कहना है कि वह महिलाओं की सेवा के लिए पूरी दुनिया का भ्रमण करना चाहते हैं, इसके साथ ही केली गॉर्डी कहते है कि मुझे खुद का बच्चा पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब मैं किसी जरूरतमंद महिला जिसे बच्चा चाहिए होता है उसकी मदद करता हूं।

आपको बता दें कि केली को दुनिया के मशहूर स्पर्म डोनर का खिताब भी मिल चुका है। खिताब मिलने के बाद इनकी मार्केट में डिमांड काफी बढ़ गई है। केली ने खुद 4 साल पहले फेसबुक अकाउंट पर भी अपना विज्ञापन डाला था। केली का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं कि आज मैं दुनिया भर में स्पर्म डोनर के रूप में मशहूर हूं। हर महीने 100 से ज्यादा लोग मुझसे संपर्क करना चाहते हैं। केली ने बताया कि हालांकि मैं पूरे महीने में सिर्फ 4 से 5 लोगों की ही मदद कर पाता हूं।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि केली ने 18 साल से लेकर 42 साल की महिलाओं तक को स्पर्म डोनेट किया है। कुछ महिलाएं मेडिकल साइंस के जरिए तो कुछ शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती हुई हैं। केली बताते हैं कि अगर कोई मेरी सेवा चाहता है तो मैं नार्थ कोरिया और वॉर जोन को छोड़कर कहीं भी पहुंच सकता हूं। इसके आलावा केली कहते हैं कि उन्हें गर्लफ्रैंड की भी आवश्कता नहीं है वह जो कर रहे हैं उस काम से बहुत खुश हैं।

आपको बता दें कि आजकल लड़कियां भी अपने अंडाणु बेचकर लाखों रुपए कमा रहीं हैं। जिसके लिए उन्हें एक बार में 70 से 2 लाख रुपए तक की रकम मिलती है। अधिक से अधिक पैसे कमाने के लिए लड़कियां अंडाणु की मदद से हार्मोन के इंजेक्शन लेती हैं। जिससे वो ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकें।

Created On :   20 Dec 2018 2:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story