ट्रेन में जिस लड़की को देख मास्टरबेशन कर रहा था, उसी ने वीडियो बना FB पर डाला

video going viral of a man sexually harassing teen girl in delhi dehradun train
ट्रेन में जिस लड़की को देख मास्टरबेशन कर रहा था, उसी ने वीडियो बना FB पर डाला
ट्रेन में जिस लड़की को देख मास्टरबेशन कर रहा था, उसी ने वीडियो बना FB पर डाला

फोटो फेसबुक से 
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्रेन में गंदी हरकत करने वालों की कमी नही हैं। आए दिन कई केस सामने आते हैं। इनमें महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और उन्हें परेशान करने जैसे मामलें भी शामिल है। ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन में लड़की को देखकर हस्तमैथुन कर रहा था।

मामला दिल्ली से देहरादून जा रही नंदा देवी एक्सप्रेस का है। इस ट्रेन में एक शख्स नाबालिग लड़की को देखकर चलती ट्रेन में हस्तमैथुन करने लगा, जिसका वीडियो खुद उस लड़की ने बना डाला।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इस वीडियो को पीड़ित लड़की के एक रिश्तेदार ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया था। जिसके बाद यह वीडियो फेसबुक के साथ साथ ट्वीटर पर भी वायरल हो गया। वीडियो के साथ ही शख्स का सीट नंबर और बोगी नंबर भी लिखा गया है। इस घटना के बारे में जब रेलवे पुलिस से पूछताछ की गई तो उनके तरफ से जवाब आया कि अगर इस बारे में कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज होती है तो हम इस पर कार्रवाई करेंगे। बता दें कि यह वीडियो प्रायवेसी पॉलिसी के तहत फेसबुक से हटा लिया गया है।

फेसबुक पोस्ट में ये लिखा

फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी था जिसमें लिखा गया था कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स सामने की सीट पर ऊपर से बैठकर लगातार पीड़िता को घूरे जा रहा था। जब पीड़िता का ध्यान उस तरफ गया तो उसे कुछ अजीब सा लगा। दरअसल वह हस्तमैथुन कर रहा था। इस फेसबुक पोस्ट में यह भी लिखा गया था कि वीडियो बनता देख भी वो शख्स अपनी इस घिनौनी हरकत में लगा हुआ था।

Created On :   3 Oct 2017 1:19 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story