शाहरुख की बेटी क्लास रूम में करती है ऐसी हरकत, वीडियो हुआ लीक

video: Shahrukh khans daughter suahana does such acts in the classroom
शाहरुख की बेटी क्लास रूम में करती है ऐसी हरकत, वीडियो हुआ लीक
शाहरुख की बेटी क्लास रूम में करती है ऐसी हरकत, वीडियो हुआ लीक

डिजिटल डेस्क, मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान कुछ भी करे सुर्खियां बन जाता है। चाहे वो कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करें या खुद ही पब्लिक अपीरियंस दें। मीडिया और कैमरा उनकी हर छोटी-बड़ी हरकत को कैद करने की कोशिश करता है। वो फिलहाल किसी भी फिल्म में नहीं आई, लेकिन उनके फैंस की लिस्ट अभी से काफी लंबी हो गई है। सुहाना किसी भी अन्य स्टार किड से ज्यादा पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। उनकी बिना मेकअप की पिक को भी लाखों लाइक्स मिलते हैं। एक बार फिर इंटरनेट पर सुहाना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लाखों लोगों ने पसंद किया है।

ये भी पढे़- सैफ अली खान की लाड़ली की ऐसी अजीब हरकतें देख रह जाएंगे आप भी हैरान

इस वीडियो में सुहाना क्लासमरूम बैठी नजर आ रहीं हैं। वीडियो में वो अपने फ्रेंड के साथ हैं। दरअसल कोई चुपके से उनका वीडियो बना रहा था और कैमरे पर सुहाना की नजर पड़ते ही वो अपने बालों को हाथों से सहलाने लगती हैं और मुस्कुरा देती हैं। फिलहाल ये वीडियो कितना पुराना है इस बात का पता नहीं चल पाया है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब उनका कोई वीडियो वायरल हुआ हो।

 जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

सुहाना मई 2000 में पैदा हुई और वो अपने पिता की तरह बॉलीवुड में ही करियर बनाना चाहती हैं। सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स का खासा शौक है। सुहाना स्टेट लेवल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी हैं। अन्य स्टार किड्स की तरह से सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं।

बेटी सुहाना से पहले शाहरुख के बेटे आर्यन का भी एक वीडियो वायरल हो चुका है। लगभग 2 साल पहले वायरल हो चुके उस वीडियो में आर्यन एक क्लासरूम में नजर आते हैं। इस वीडियो में वो अपने दोस्तों के साथ गाना गाते नजर आ रहे थे। 

Created On :   8 Jan 2018 6:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story