comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अनोखे स्टाइल में उड़ा ले गया ये शख्स 5०० डॉलर, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 01st, 2017 16:02 IST

1.4k
0
0
अनोखे स्टाइल में उड़ा ले गया ये शख्स 5०० डॉलर, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, केंटकी। चोरी और डकैती की घटनाओं के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा। लेकिन अमेरिका से जो लूट की घटना की खबर आई है वो हैरान कर देने वाली है। एक लुटेरे ने वहां लूट के लिए एक नई तरकीब अपनाई जो आज तक आपने ना देखी होगी और ना ही सुनी होगी। दरअसल, अमेरिका के केंटकी के हेंडरसन में एक लुटेरे ने कोका कोला की बोतल जैसी कॉस्ट्यूम पहनकर एक रेस्टोरेंट को लूट लिया। यह घटना केंटकी में स्थित एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट की है, जहां लुटेरा सुबह 7 बजे के आस-पास कोक कोला जैसी कॉस्टयूम पहनकर रेस्टोरेंट को लूटने पहुंचा गया। उस लुटेरे के हाथ में एक बंदूक भी थी और इसी के सहारे उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

केंटकी पुलिस अब इस लुटेरे की तलाश में है। जिसने शातिराना तरीके से लूट की इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के लिए उसकी पहचान करना चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है, क्योंकि उसने कोका कोला की बोतल जैसी कॉस्ट्यूम पहन रखा था। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध उस समय रेस्टोरेंट में पहुंचा, जब वह रेस्टोरेंट बंद था, वहां बस रेस्टोरेंट का मैनेजर मौजूद था। पुलिस ने बताया कि लूटेर ने गन दिखाकर मैनेजर से करीब 500 डॉलर की लूट की।

हेंडरसन पुलिस डिपार्टमेंट ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि संदिग्ध लुटेरा कोका कोला की बोतल जैसी कॉस्ट्यूम पहनकर रेस्टोरेंट में मैनेजर से ब्रेड मांगता है। मैनेजर उसे ब्रेड देता है, तभी वो बंदूक दिखाकर रेस्टोरेंट में घुस जाता है और 500 डॉलर की लूट कर मौके से फरार हो जाता है। हालांकि, इस घटना में लुटेरे ने मैनेजर को कोई क्षति नहीं पहुंचाई।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें