comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शर्मनाक: दिनदहाड़े मां को पीटकर बेटी का किया अपहरण, Video viral

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 28th, 2017 15:32 IST

1k
0
0
शर्मनाक: दिनदहाड़े मां को पीटकर बेटी का किया अपहरण, Video viral

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जस्थान के जोधपुर का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपलोड हुए इस वीडियो में दो युवक दिनदहाड़े जबरदस्ती एक नाबालिग को उठाकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो जोधपुर के बापू तहसील के कालू खान की धाणी गांव का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

बीते दिनों एक महिला के साथ मारपीट कर उसकी बेटी को अगवा करने का ये वीडियो सामने आया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। मामले के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने वीडियो को आधार मानकर कार्रवाई करते हुए दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल बिसनोई ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और बताया कि आरोपी न्यायिक संरक्षण में हैं और मामले की जांच जारी है। 

पिता ने जबरदस्ती कराया ‘बाल विवाह’

बताया जा रहा है कि अहमद खान नामक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी का निकाह शौकत नाम के व्यक्ति से कराया था, लेकिन मां नीमत नहीं चाहती थी कि उसकी बेटी का विवाह का विवाह इतनी छोटी उर्म में हो। लेकिन शादी के समय मां कि एक न सुनी गई और उसकी बेटी छोटी सी उर्म में ही शादी की डोर से बंध गई। लेकिन उसके बाद मां ने साहस दिखाते हुए लड़की को 18 साल की उर्म तक उसे अपने ही पास रखने का फैसला किया।

जबरदस्ती दुल्हन उठा कर लाया

शादी के बाद दूल्हा शौकत चाहता था कि उसकी पत्नी साथ रहे लेकिन सास नीमत के मना करने पर वो 11 सिंतबर को अपने दोस्त इलियास के साथ गांव पहुंचा और सास के साथ मारपीट कर जबरदस्ती ट्रैक्टर में बैठाकर अपहरण कर ले गए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर