comScore

कांग्रेस-बीजेपी में वीडियो वॉर, रेसिपी ऑफ डिजास्टर पर बीजेपी का जवाब

January 13th, 2018 15:10 IST
कांग्रेस-बीजेपी में वीडियो वॉर, रेसिपी ऑफ डिजास्टर पर बीजेपी का जवाब

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर लगता है बीजेपी- कांग्रेस में वीडियो वॉर छिड़ गया है। गुरुवार को कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा तो अब बीजेपी ने भी आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। यूपी बीजेपी ने वीडियो जारी किया है जिसमें कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। 


गौरतलब है कि कांग्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से  Recipe For Disaster से एक वीडियो ट्वीट किया था। अब यूपी बीजेपी ने वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो ट्वीट में लिखा है कि 'काम जो कर लिया होता 5 साल में तिनका भर, यूं रेसिपी नहीं बना रहे होते कांग्रेस के राजकुंवर।' 
 


यूपी बीजीपी ने भी कर्नाटक सरकार को हिंदू विरोधी बताया है। राज्य में हत्याओं का उदाहरण देकर बीजेपी ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में हिंदुओं की हत्या की जाती है और सीएम योगी के कर्नाटक पर पहुंचने पर वहां के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हिंदू बन जाते हैं। साथ ही मंदिर का घंटा बजाते हैं और राहुल गांधी भगवा भी चुरा लाते हैं। पार्टी ने कहा कि अगर सिद्धारमैया सरकार ने पांच साल कर्नाटक में काम कर लिया होता तो उनके राजकुंवर को रेसिपी नहीं बनानी पड़ती। 

कांग्रेस का यूपी के सीएम योगी पर ट्वीट, बताई 'रेसिपी ऑफ डिजास्टर'

इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस ने सीएम आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से  Recipe For Disaster से एक वीडियो ट्वीट किया था। करीब एक मिनट के इस वीडियो में आदित्यनाथ पर निशाना साधा गया था। इस वीडियो क्लिप का शीर्षक बीजेपी के स्टार कैंपेनर के लिए रेसिपी रखा गया। इस वीडियो में कांग्रेस ने क्रिमिनल रिकॉर्ड्स, विकास पर ध्यान नहीं देने और भगवा राजनीति के लिए योगी को निशाना बनाते हुए दिखाने की कोशिश की है कि बीजेपी के स्टार कैंपेनर को तैयार करने की रेसिपी क्या है ?

कमेंट करें
j8iMz