comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Vijay hazare trophy 2018: मुंबई के लिए नॉकआउट मुकाबले में खेलेंगे रोहित शर्मा

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 10th, 2018 16:28 IST

4.1k
0
0
Vijay hazare trophy 2018: मुंबई के लिए नॉकआउट मुकाबले में खेलेंगे रोहित शर्मा

News Highlights

  • क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे
  • मुंबई टीम का सामना क्वार्टर फाइनल में बिहार से हो सकता है


डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए नॉक आउट मुकाबले खेलते दिखाई देंगे। रोहित ने अपने आप को मुंबई की टीम के लिए उपलब्ध बताया है। मुंबई का क्वार्टर फाइनल मुकाबला अगले हफ्ते होना है। रोहित तब तक मुंबई के साथ खेलेंगे जब तक मुंबई इस वनडे टूर्नामेंट में बनी रहती है। रोहित पिछले सप्ताह ही मुंबई के लिए खेलना चाहते थे लेकिन टीम ने उन्हें क्वार्टर फाइनल में उतारने का फैसला किया। क्योंकि टीम पहले ही अंतिम-8 में जगह बना चुकी है। 

इस सीजन मुंबई ने सारे मैच जीतते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली थी। टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में मुंबई टीम में अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ भी शामिल थे, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के कारण दोनों टीम वापस से चले गए थे और कप्तानी का जिम्मा रहाणे के बाद श्रेयस अय्यर को सौंपा गया। अय्यर को भी बीच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में खेलने जाना पड़ा था तब तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने टीम की कप्तानी संभाली थी। विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे। 

टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे जबकि सेमीफाइनल 17 और 18 अक्टूबर को होंगे। फाइनल 20 अक्टूबर को होगा। ये सभी मैच बेंगलुरू में खेले जाएंगे। अभी मुंबई का मुकाबला क्वार्टर फाइनल में किस्से होगा यह तय नहीं है। लेकिन   मुंबई टीम को क्वार्टर फाइनल में बिहार से खेलना पड़ सकता है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर