साल भर बाद रिंग में उतरे विजेंदर फिर विजयी, दर्ज की लगातार 11वीं जीत

Vijender singh wins again, beats Mike Snider in Newark America
साल भर बाद रिंग में उतरे विजेंदर फिर विजयी, दर्ज की लगातार 11वीं जीत
साल भर बाद रिंग में उतरे विजेंदर फिर विजयी, दर्ज की लगातार 11वीं जीत
हाईलाइट
  • अमेरिका के नेवार्क में विजेंदर कुमार ने अमेरिकी बॉक्सर माइक स्नाइडर को किया नॉक आउट
  • विजेंदर कुमार ने 11 में से 8 मुकाबलों में नॉकआउट से जीत हासिल की है
  • विजेंदर कुमार प्रो-बॉक्सिंग करियर में 11 मुकाबलों में लगातार कर चुके हैं जीत हासिल

डिजिटल डेस्क। भारतीय बॉक्सर विजेंदर कुमार एक साल बाद रिंग में उतरे, रिंग में उतरते ही विजेंदर ने रविवार को अमेरिकी बॉक्सर माइक स्नाइडर को नॉक आउट किया। अमेरिका के नेवार्क में चल रहे 8 राउंड के सुपर मिडिलवेट कॉन्टेस्ट में जीत हासिल करने के साथ ही विजेंदर की जीत का आंकडा 11वीं जीत तक पहुंच गया है। बता दें कि, विजेंदर का यह पहला यूएस प्रोफेशन मुकाबला था। डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन 33 वर्षीय विजेंदर को अब तक मुक्केबाजी में किसी ने नहीं हराया है।

विजेंदर का कहना है, कि वह अपने मुक्केबाजी करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। साथ ही वे अपने प्रदर्शन को और ज्यादा बेहतर करना चाहते हैं। वह अपने आप को व्यस्त रखकर विश्व खिताब के लिए तैयार करेंगे। अब तक विजेंदर ने अपने प्रो-बॉक्सिंग करियर में 11 मुकाबले खेले और सभी में जीत दर्ज की, और 8 मुकाबलों में तो उन्होंने नॉकआउट से जीत हासिल की है।

बता दें कि, प्रो-बॉक्सिंग में विजेंदर का सफर 10 अक्टूबर 2015 से शुरू हुआ था। उसमें विजेंदर ने ब्रिटेन के सोनी ह्विटिंग को नॉक आउट किया था। अभी के मुकाबले से पहले विजेंदर 23 दिसंबर 2017 को रिंग में उतरे थे। जयपुर में उन्होंने अफ्रीकी चैम्पियन अर्नस्ट अमुजु को यूनैनिमस डिसिजन के साथ 10 राउंड से हराया था।

Created On :   14 July 2019 11:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story