comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गुजरात की राजनीति में सीडी भूचाल: अब हार्दिक का चौथा वीडियो हुआ लीक

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 29th, 2018 14:05 IST

8.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ऐसा लग रहा है कि गुजरात की सियासत में सीडी कांड का भूचाल आ गया है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के 2 दिनों में कथित रूप से 4 वीडियो सामने आ गए हैं। जहां एक ओर गुजरात विधानसभा चुनाव में युवा नेता हार्दिक पटेल की एक बड़ी भूमिका मानी जा रही थी लेकिन लगातार अलग-अलग महिलाओं के साथ हार्दिक पटेल के इन कथित वीडियो से गुजरात की राजनीति में क्या फर्क पड़ता है यह तो चुनाव के नतीजे ही तय करेंगे।

गौरतलब है कि सोमवार से शुरू हुआ सीडी कांड बुधवार को भी खत्म नहीं हुआ। अश्विन सांकडसरिया हार्दिक के लगातार एक के बाद एक वीडियो सामने ला रहे हैं जिनमें हार्दिक अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है। इसके साथ ही अश्विन का दावा है। कि उसके पास हार्दिक और उसके कई साथियों की अय्याशियों से जुड़ी कई सीडी हैं। बुधवार को लीक हुआ वीडियो पाटीदार आंदोलन के समय का बताया जा रहा है, आंदोलन के दौरान पुलिस फायरिंग में कुछ युवकों के मारे जाने के विरोध में हार्दिक और उनके साथियों ने मुंडन करा लिया था। वीडियो में हार्दिक एक महिला और कुछ साथियों के साथ शराब पीते दिख रहे हैं।

वहीं इस मामले पर हार्दिक पटेल ने कहा इस तरह वीडियो लीक कर के पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा और साथ ही पटेल ने कहा यदि मैं बुरा आदमी भी हूं तब भी पाटीदार समाज के आरक्षण की मांगों को लेकर कोई फर्क नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता 22 साल के लड़के की नहीं बल्कि राज्य के विकास की सीडी देखना चाहती हैइससे पहले हार्दिक पटेल ने कहा था कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download